चेतन चौहान के इंतेकाल पर मोदी, शाह, रिजिजू समेत कई दिग्गज नेताओं ने किया इज़हारे गम
Advertisement

चेतन चौहान के इंतेकाल पर मोदी, शाह, रिजिजू समेत कई दिग्गज नेताओं ने किया इज़हारे गम

इस दुख के मौके पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी, मरकज़ी वज़ीरे दाखिला अमित शाह, मरकज़ी वज़ीरे खेल किरण रिजिजू, मरकज़ी वज़ीर और साबिक बीसीआई सद्र अनुराग ठाकुर समेत कई दिग्गज हस्तियों ने दुख का इज़हार किया है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: साबिक क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश हुकूमत में कैबिनेट वज़ीर चेतन चौहान का दिल का दौरा पड़ने पर इंतेकाल हो गया है. चेतन शर्मा अमरोहा जिले की नौगांवा सीट से भाजपा MLA थे. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के टिकट पर 1991 और 1998 में भी लोकसभा इंतेखाबात में फतह हासिल की थी. इस दुख के मौके पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी, मरकज़ी वज़ीरे दाखिला अमित शाह, मरकज़ी वज़ीरे खेल किरण रिजिजू, मरकज़ी वज़ीर और साबिक बीसीआई सद्र अनुराग ठाकुर समेत कई दिग्गज हस्तियों ने दुख का इज़हार किया है. 

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, "श्री चेतन चौहान जी ने खुद को एक शानदार क्रिकेटर और बाद में एक मेहनती राजनेता के तौर पर मुमताज़ किया. उन्होंने यूपी में अवाम की खिदमत और बीजेपी को मज़बूत करने में असरदार तआवुन दिया है. उनके इंतेकाल से दुखी हूं. उनके परिवार और हिमायतियों के तईं ताज़ियच. ओम शांति."

वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने कहा,"उत्तर प्रदेश हुकूमद के वज़ीर व साबिक क्रिकेटर श्री चेतन चौहान जी ने अपने ज़िंदगी में पहले एक खिलाड़ी के तौर में और बाद में एक अवामी खिदमतगार के तौर पर मुल्क की खिदमत की. उनका इंतेकाल हिंदुस्तानी सियासत और क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मैं उनके परिवार वालों के तईं ताज़ियत का इज़हार करता हूं."

मरकज़ी वज़ीरे खेल किरण रिजिजू ने कहा कि हिंदुस्तानी क्रिकेट टीम के साबिक सलामी बल्लेबाज और उत्तर प्रदेश के वज़ीर चेतन चौहान के इंतेकाल से हैरान और दुखी हूं. मैंने कई मौकों पर उनके साथ यादगार लम्हें गुज़ारे थे. उनके परिवार और साथियों के तईं मेरी गहरी हमदर्दी. उनकी रूह को अमन मिले.

मरकज़ी वज़ीरे और साबिक BCCI सद्र अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह नाकाबिले यकीं है कि चेतन चौहान जी अब हमारे दरमियान नहीं हैं. क्रिकेटर और राजनेता होने के अलावा वे बहुत अच्छे इंसान थे.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news