पीएम मोदी ने देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद, कहा- खुशहाली की कामना करता हूं
Advertisement

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी ईद की मुबारकबाद, कहा- खुशहाली की कामना करता हूं

हिंदुस्तान में आज ईद उल फित्र का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को ईद की मुबारकबाद पेश की.

File PHOTO

नई दिल्ली: हिंदुस्तान में आज ईद उल फित्र का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को ईद की मुबारकबाद पेश की. साथ ही पीएम मोदी ने एकजुटता और भाईचारे की भावना पढ़ाने की कामना की है. 

पीएम मोदी ने सोमवार को देशवासियों को ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा,"ईद-उल-फितर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह शुभ अवसर हमारे समाज में एकजुटता और भाईचारे की भावना को बढ़ाए. सभी के बेहतर स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना करता हूं.’’

इसी सिलसिले में राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सोमवार को ईद के मौके पर लोगों को मुबारकबाद दी और लोगों की जिंदगी को बेहतर बनाने की अपील की. उन्होंने हिंदी और उर्दू भाषा में ट्वीटि किया.

रामनाथ कोविंद ने अपने ट्विटर पर लिखा कि "सभी देशवासियों, विशेषकर मुस्लिम भाइयों-बहनों को ईद मुबारक! रमज़ान के पवित्र महीने के बाद मनाया जाने वाला यह त्योहार समाज में भाईचारे तथा सद्भावना को मजबूत करने का पावन अवसर है. आइए, इस पवित्र अवसर पर, हम सब, स्वयं को मानवता की सेवा तथा जरूरतमंदों के जीवन को संवारने का संकल्प लें."

EID SPECIAL: बदन पर नए कपड़े, सिर पर टोपी और इत्र लगाकर ईदगाह जाने को ईद नहीं कहते

"मिल के होती थी कभी ईद भी दीवाली भी, अब ये हालत है कि डर डर के गले मिलते हैं"

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news