पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ के लिए भेजा चादर, ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती 809 वें उर्स नकवी चढ़ाएंगे चादर
Advertisement

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ के लिए भेजा चादर, ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती 809 वें उर्स नकवी चढ़ाएंगे चादर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अजमेर शरीफ दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) के लिए चादर भेज दी है.  ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती ( Khwaja Moinuddin Chisti)के 809 वें उर्स पर दरगाह में चादरपोशी के लिए पीएम मोदी ने चादर सौंपी है.

नरेंद्र मोदी मुख्तार अब्बास नकव को चादर सौंपते हुए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अजमेर शरीफ दरगाह (Ajmer Sharif Dargah) के लिए चादर भेज दी है.  ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती ( Khwaja Moinuddin Chisti)के 809 वें उर्स पर दरगाह में चादरपोशी के लिए पीएम मोदी ने चादर सौंपी है. इस चादर को अलसंख्यक कल्याण मंत्री  मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) चढ़ाएंगे.बता दें कि, ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती ( Khwaja Moinuddin Chisti) की अजमेर स्थित दरगाह Ajmer Sharif Dargah) पर उर्स के दौरान चादर चढ़ाए जाने की परंपरा रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके अजमेर शरीफ दरगाह के लिए चादर भेंट करने की जानकारी दी है. पीएम नरेंद्र ने कहा कि, 'अजमेर शरीफ दरगाह के लिए चादर सौंपी है. इसमें ख्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती के 809वें उर्स के मौके पर चढ़ाया जाएगा.' अजमेर शरीफ को देश की पवित्र दरगाहों में से एक माना जाता है, जहां लाखों की संख्या में जायरीन हर साल पहुंचते हैं

LIVE TV

Trending news