PM मोदी का आज 70वां यौमे पैदाइश: 'सेवा सप्ताह' के तौर पर मना रही BJP
Advertisement

PM मोदी का आज 70वां यौमे पैदाइश: 'सेवा सप्ताह' के तौर पर मना रही BJP

इस 'सेवा सप्ताह' मुहिम के लिए पार्टी सद्र जेपी नड्डा ने सभी तंज़ीमी युनिटों और कारकुनों को अलग-अलग खिदमत के प्रोग्राम करने की हिदायात दी हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: नई दिल्ली: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी का आज 70वां यौमे पैदाइश है. बीजेपी PM मोदी के यौमे पैदाइश को 'सेवा सप्ताह' के तौर पर मना रही है. 14 से 20 सितंबर तक चलने वाले इस हफ्ते में मंडल से लेकर बूथ सतह तक हर कारकुन अपने इलाके में खिदमत के अलग-अलग काम कर रहे हैं.

इस 'सेवा सप्ताह' मुहिम के लिए पार्टी सद्र जेपी नड्डा ने सभी तंज़ीमी युनिटों और कारकुनों को अलग-अलग खिदमत के प्रोग्राम करने की हिदायात दी हैं. जानकारी के मुताबिक सेवा सप्ताह के दौरान होने वाले प्रोग्रामों की थीम '70' रखी गई है, क्योंकि यह PM मोदी का 70वां यौमे पैदाइश है. बीजेपी मुल्क के हर मंडल में 70 माज़ूर (दिव्यांग) लोगों को उनकी ज़रूरत का सामान मुहैया करा रही है. साथ ही 70 नाबीना (नेत्रहीन) लोगों को चश्मे भी दिए जाएंगे. 

इसी तरह कोरोना गाइडलाइंस पर अमल पालन करते हुए अस्पतालों और गरीबों को फल बांटे जाएंगे और बूथ सतह पर 70 पौधे भी लगाए जाएंगे. इस दौरान साफ-सफाई पर भी जोर दिया जा रहा है. हर जिले के 70 गांवों में सफाई काम चल रहा है और लोगों को प्लास्टिक छोड़नी को कहा जा रहा है. 

वहीं, गुजरात हुकूमत ने ऐलान किया है कि वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के 70वां यौमे पैदाइश मनाने के लिए जुमेरात को सूबे में कई अवामी मफाद की स्कीमें और तरक्कियाती स्कीमें शुरू की जाोएंगी.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news