लालजी टंडन के इंतेकाल पर PM मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया गम का इज़हार
Advertisement

लालजी टंडन के इंतेकाल पर PM मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया गम का इज़हार

 लालजी टंडन के इंतेकाल के बाद से पूरी सियासी गलियारों में गम लहर छा गई है और बड़े-बड़े सियासी लीडरों ने इस मौके पर गम का इज़हार किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गवर्नर लालजी टंडन का आज सुबह लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इंतेकाल हो गया है. वो काफी दिनो से बीमार चल रहे थे. उनके बेटे आशुतोष टंडन ने उनके इंतेकाल की जानकारी दी है. लालजी टंडन के इंतेकाल के बाद से पूरी सियासी गलियारों में गम लहर छा गई है और बड़े-बड़े सियासी लीडरों ने इस मौके पर गम का इज़हार किया है. 

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा ''श्री लालजी टंडन को समाजी खिदमत और उनकी अथक कोशिशों के लिए याद किया जाएगा. उन्होंने उत्तर प्रदेश में भाजपा को मजबूत करने में अहम किरदार अदा किया है. उन्होंने एक बाअसर एडमिस्ट्रेटर के तौर पर अपनी शनाख्त बनाई, हमेशा अवामी बहबूद को अहमियत दी. उनके निधन से दुखी हूं.''

वज़ीरे दाखिला अमित शाह ने कहा,"एक अवामी खिदमतगार के तौर पर श्री लालजी टंडन जी ने हिंदुस्तानी सियासत पर अपनी गहरी छाप छोड़ी है. उनका इंतेकाल मुल्क और भाजपा के लिए एक कभी मुकम्मल न होने वाला नुकसान है. ईश्वर से मरहूद रूह की शांति की दुआ करता हूँ और उनके परिवार वालों के तईं ताज़ियत का इज़हार करता हूँ."

वज़ीरे दिफा राजनाथ सिंह ने कहा,"मध्य प्रदेश के गवर्नर और उत्तर प्रदेश की एक क़द्दावर शख़्सियत, श्री लालजी टंडन के इंतेकाल की खबर बहुत दुखदायक है. टंडन जी के साथ मुझे लम्बे वक्त तक काम करने का मौका मिला. उनकी लम्बी अवामी ज़िंदगी अवाम की खिदमत में सरशार रही और उन्होंने अपने काम से एक अलग छाप छोड़ी है."

मध्य प्रदेश के वज़ीरे आला शिवराज सिंह चौहान ने कहा,"मध्य प्रदेश के गवर्नर श्रद्धेय श्री लालजी टंडन के चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूँ. टंडन जी का मार्गदर्शन हम सभी भाजपा कारकुनों को लंबे वक्त तक मिला. उन्होंने अवाम और मुल्क की खिदमत का एक शांदार मिसाल पेश करते हुए अपनी पॉलिसियों से भाजपा को भी मज़बूद किया."

उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगा आदित्यनाथ ने कहा,"मध्य प्रदेश के मा. राज्यपाल श्री लालजी टंडन जी के इंतेकाल की खबर सुनकर दुख हुआ. उनके इंतेकाल से मुल्क ने एक मकबूल अवामी लीडर, काबिल एडमिनिस्ट्रेटर एवं प्रखर समाज सेवी को खोया है. वे लखनऊ के प्राण थे. ईश्वर से मरहूम रूह की शान्ति के लिए दुआ करता हूँ, मेरी ताज़ियत गमज़दा परिवार के के साथ हैं."

Zee Salaam LIVE TV

Trending news