सर्वदलीय मीटिंग में किसानों को लेकर PM मोदी ने कही बड़ी बात, बोले- सिर्फ एक फोन कॉल...
Advertisement

सर्वदलीय मीटिंग में किसानों को लेकर PM मोदी ने कही बड़ी बात, बोले- सिर्फ एक फोन कॉल...

इसके अलावा पीएम मोदी ने कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को कहा कि कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के द्वारा किसानों को दिया गया ऑफर अभी भी है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पार्लियामेंट में किसानों के आंदोलन और कृषि कानूनों को लेकर शुक्रवार को विपक्ष ने राष्ट्रपति के अभिभाषण के बॉयकॉट के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सर्वदलीय मीटिंग बुलाई. इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सरकार सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए तैयार है और सभी विषयों पर चर्चा होगी व सभी पार्टियों को बोलने का मौका मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: हरियाणा के बाद गाजीपुर, टिकरी और सिंघू बॉर्डर पर भी इंटरनेट सेवाएं बंद

इसके अलावा पीएम मोदी ने कृषि कानूनों और किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान और केंद्रीय कृषि मंत्री के बीच सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी है. सरकार किसानों से बातचीत के लिए हमेशा तैयार है. इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों को भी किसानों के साथ बातचीत करने की अपील की है. 

यह भी पढ़ें: विधान परिषद में Porn देखते पकड़े गए कांग्रेस नेता, सफाई में दी यह दलील

बता दें कि ऑल पार्टी मीटिंग में किसानों का मुद्दा उठा था. जिन पार्टियों के नेताओं ने किसानों का मुद्दा उठाया था उनमें कांग्रेस की तरफ से गुलाम नबी आजाद, तृणमूल कांग्रेस की जानिब से सुदीप बंदोपाध्याय, शिरोमणि अकाली दल की तरफ से बलविंदर सिंह और शिव सेना की जानिब से विनायक रावत शामिल थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news