प्रधानमंत्री मोदी ने इन 4 राज्यों को मुख्यमंत्रियों को किया फोन, कही यह बड़ी बात

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी लगातार लगभग हर दिन मुख्यमंत्रियों को फोन कर राज्य के हालात की जानकारी लेते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने इन 4 राज्यों को मुख्यमंत्रियों को किया फोन, कही यह बड़ी बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को फोन कर कोरोना को लेकर राज्य के हालात की जानकारी ले रहे हैं. प्रधानमंत्री की तरफ से मुख्यमंत्रियों की मांगों पर केंद्र सरकार के स्तर से मदद भी यकीनी कराई जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पंजाब, कर्नाटक, बिहार और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों से रविवार को फोन पर बात की.

पीएम ने राज्य में इलाज के संसाधनों, ऑक्सीजन, आईसीयू बेडों वगैरह के बारे में जानकारी ली. मुख्यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री को रिकवरी रेट, कोरोना कर्फ्यू, अस्थायी कोविड अस्पताल, जन-जागरुकता मुहिम, वैक्सिनेशन, ऑक्सीजन प्लांट्स वगैरह के बारे में जानकारी दी. प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों को यकीन दिलाया कि केंद्र सरकार मुश्किल की इस घड़ी में उनकी हर मुकिम मदद करेगी. 

यह भी पढ़ें: दरिंदा बना पति, सिर्फ छोटी सी बात पर पत्नी को पटक-पटक मारा, बच्चों से बनवाया VIDEO

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी लगातार लगभग हर दिन मुख्यमंत्रियों को फोन कर राज्य के हालात की जानकारी लेते हैं. वह कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के लगातार संपर्क में रहते हुए इलाज वगैरह सुविधाओं का अपडेट लेते हैं.

यह भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल के इस गेंदबाज के पिता की कोरोना से हुई मौत, फ्रेंचाइजी ने किया यह ट्वीट

बात अगर कोरोना मामलों की करें तो रविवार की सुबह हेल्थ मिनिस्ट्री की जानिब से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटों में 4,03,738 नए कोरना के मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद कुल मरीजों की तादाद 2,22,96,414 पहुंच गई है. वहीं मरने वालों की बात करें तो पिछले 24 घंटों में 4,092 मरीजों की मौत के बाद कुल मरने वालों की तादाद 2,42,362  पहुंच गई है. 

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग, महिला को लगी गोली, देखिए VIDEO

 

इसके अलावा ठीक होने वाले मरीजों की बात करें तो पिछले 24 घंटों में 3,86,444 मरीजों ने कोरोना को शिकस्त दी है. जिसके बाद कुल ठीक होने वालों की तादाद 1,83,17,404 पहुंच गई है. वहीं अगर वैक्सीनेशन की बात करें तो अब तक 16,94,39,663 लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV