PM मोदी ने कैबिनेट से कहा, वैक्सीन के लिए लाइन में लगिए, देखिए लोगों को क्या दिक्कत आ रही है
Advertisement

PM मोदी ने कैबिनेट से कहा, वैक्सीन के लिए लाइन में लगिए, देखिए लोगों को क्या दिक्कत आ रही है

उन्होंने मंत्रियों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि जिन परियोजनाओं की नींव रखी गई है, उन्हें पूरा किया जाए और उनका उद्घाटन किया जाए

File PHOTO

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर पर भारत ने लगभग काबू पा लिया है, अब कयास लगाई जा रही है कि देश में जल्द ही तीसरी लहर अपना कहर बरपा सकती है लेकिन उससे पहले केंद्र की नरेंद्र मोदी हुकूमत हर तरह की तैयारी कर रही है. बुधवार को पीएम मोदी ने कैबिनेट में मीटिंग सभी मंत्रियों को इसको लेकर हिदायत जारी की है. 

यह भी देखिए: सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है नोरा फतेही का ये डांस वीडियो, घंटे भर में लाखों लोगों ने देखा

पीएम मोदी ने मंत्रिपरिषद से लोगों में कोरोना प्रोटोकॉल पर अमल करने और महामारी की तीसरी लहर को दूर रखने के लिए टीकाकरण के बारे में बेदारी फैलाने को कहा. केंद्रीय कैबिनेट की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए, उन्होंने मंत्रियों से यह सुनिश्चित करने के लिए भी कहा कि जिन परियोजनाओं की नींव रखी गई है, उन्हें पूरा किया जाए और उनका उद्घाटन किया जाए.

यह भी देखिए: जब फोटो खिंचवाते हुए गिर गई Mia Khalifa, तस्वीरों के साथ शेयर किया ‍Video

पीएम ने बैठक में चर्चा के दौरान मंत्रियों से कहा है कि वैक्सीनेशन के काम में लगिए. लाइन में खड़े होकर देखिए लोगों को क्या दिक्कत आ रही है? साथ ही इस पर सरकार आजादी के 75 साल पूरे होने पर बड़ा प्रोग्राम करने जा रही है, इसको लेकर भी प्रधानमंत्री मंत्रियों से चर्चा की.मीटिंग में वैक्सीनशन को लेकर एक प्रेजेंटेशन दिया गया. अभी तक कितने लोगों को वैक्सीन लग चुकी है और आने वाले महीनों में कैसे सभी उपयुक्त लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी, उसकी डिटेल जानकारी दी गई.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news