पुलवामा हमले के वक्त भद्दी सियासत करने वालों के चेहरे हुए बेनकाब: PM मोदी
Advertisement

पुलवामा हमले के वक्त भद्दी सियासत करने वालों के चेहरे हुए बेनकाब: PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा है कि सरहद पर हिंदुस्तान नज़र और नज़रिया दोनों बदल गए हैं. हमारे जवान सरहद पर नज़र गाड़ने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने की ताकत रखते हैं. 

फोटो बशुक्रिया ANI

अहमदाबाद: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने आज सरदार बल्लभ भाई पटेल की 145वीं जयंती के मौके पर स्टेच्यू ऑफ यूनिटी पर पहुंचकर उन्हें खिराजे अकीदत (श्रंद्धांजलि) पेश किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कई मौजूआत पर बात की. साथ ही पीएम ने सरहद पार से दहशतगर्दी को फरोग देने वालों के सख्त पैगाम दिया है.

पीएम मोदी ने कहा है कि सरहद पर हिंदुस्तान नज़र और नज़रिया दोनों बदल गए हैं. हमारे जवान सरहद पर नज़र गाड़ने वालों को मुंह तोड़ जवाब देने की ताकत रखते हैं. अपनी खुदमुख्तारी और इज्ज़त की हिफाज़त के लिए हिंदुस्तान पूरी तर से तैयार है. 

वज़ीरे आज़म ने आगे कहा कि जिस तरह कुछ मुल्क दहशतगर्दी की हिमायत में खुलकर सामने आ गए हैं, साथ में वो एक आलमी फिक्र का मौज़ू बना हुआ है. पूरी दुनिया पंथ को आज एक होने की ज़रूरत. दहशतगर्दी और तशद्दुद से किसी को कुछ हासिल नहीं होने वाला. 

इसम मौके पर पीएम ने पुलवामा हमले को याद करते हुए कहा कि मुल्क यह कभी नहीं भूल सकता कि पुलवामा हमले के दौरान सिक्योरिटी फोर्सेज़ की कुर्बानी पर कुछ लोग दुखी नहीं थे. उस वक्त ये लोग सिर्फ सियासत कर रहे थे. वज़ीरे आज़म ने ऐसे लोगों से मुल्क मफाद में सियासत करने की अपील की है. 

पीएम ने पाकिस्तान के मंत्री के ज़रिए कुबूलनामे के ज़िक्र करते हुए कहा कि पिछले दिनों पड़ोसी मुल्क से जो ख़बरें आई हैं जिस प्रकार वहां की पार्लियामेंट में हकीकत को कुबूल किया गया, उसने इन लोगों के असली चेहरों को मुल्क के सामने ला दिया है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news