प्लेन हादसे पर PM मोदी ने केरल के CM से की फोन पर बात, इन हस्तियों ने किया इज़हारे गम

इसके अलावा सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद, वज़ीरे दाखिला अमित शाह, वज़ीरे खारजा एस जयशंकर, साबिक कांग्रेस सद्र राहुल, दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल ने भी हादसे पर दुख का इज़हार किया है. 

प्लेन हादसे पर PM मोदी ने केरल के CM से की फोन पर बात, इन हस्तियों ने किया इज़हारे गम
फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: केरल के कोझिकोड में दुबई से आ रहा एयर इंडिया का एक प्लेन हादसे का शिकार हो गया है. बताया जा रहा है कि अब तक इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है और 123 ज़ख्मी हैं. ज़ख्मियों में 15 की हालत नाज़ुक बनी हुई है. इस हादसे पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने केरल के वज़ीरे आला से फोल बात कर हादसे के बारे में जानकारी ली. इसके अलावा सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद, वज़ीरे दाखिला अमित शाह, वज़ीरे खारजा एस जयशंकर, साबिक कांग्रेस सद्र राहुल, दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल ने भी हादसे पर दुख का इज़हार किया है. 

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन से प्लेन हादसे के बारे में फोन पर बात की. सीएम ने पीएम को बताया कि कोझीकोड और मलप्पुरम जिला कलेक्टरों और आईजी अशोक यादव समेत अफसरों की एक टीम हवाई अड्डे पर पहुंची है और राहती मुहिम में हिस्सा ले रही है.

सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए लिखा,"केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान के दुखद प्लेन हादसे के बारे में सुनकर शदीद गम हुआ. केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान से बात की और हालात के बारे में पूछताछ की. मुतास्सिर मुसाफिरों, क्रू मेंबर्स और उनके परिवारों के साथ ख्याल और दुआएं."

वज़ीरे दाखिला अमित शाह ट्वीट कर कहा,"केरल के कोझिकोड में प्लेन हादसे की जानकारी मिली और एनडीआरएफ को हिदायत दी गई है कि वह जल्द जाएवारदात पहुंचे और राहती काम में मदद करे"

वज़ीरे खारजा ने ट्वीट करते हुए कहा,"कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस के हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख पहुंचा. दुआएं गमज़दा परिवारों और ज़ख्मियों के साथ हैं. हम आगे के तफसीलात का पता लगा रहे हैं."

साबिक कांग्रेस सद्र राहुल गांधी ने कहा,"कोझिकोड में प्लेन के हादसे होने की खबर हिला देने वाली है. इस हादसे में मरने वालों के दोस्तों और परिवार के तईं गहरी ताज़ियत. ज़ख्मियों के जल्द सेहतमंद होने की दुआएं."

इसके अलाव दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल ने कहा, क्रू मेंबरों, मुसाफिरों के तईं मेरी ताज़ियत, जो कोझिकोड में एयर इंडिया प्लेन के दर्दनाक हादसे में अपनी जान गंवा बैठे. सभी बचे लोगों की सलामती के लिए दुआएं."

Zee Salaam LIVE TV