बिहार चुनाव पर बोले PM मोदी,'बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया'
Advertisement

बिहार चुनाव पर बोले PM मोदी,'बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया'

उन्होंने आगे कहा कि बिहार की बहनों-बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड तादाद में वोटिंग कर दिखा दिया है कि आत्मनिर्भर बिहार में उनका किरदार कितना बड़ा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार ने दुनिया को जम्हूरियत (लोकतंत्र) का पहला पाठ पढ़ाया है. आज बिहार ने दुनिया को फिर बताया है कि जम्हूरियत को मजबूत कैसे किया जाता है. रिकॉर्ड तादाद में बिहार के गरीब, महरूम और ख्वातीन ने वोट भी किया और आज तरक्की के लिए अपना फैसला भी सुनाया है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार के हर वोटर ने साफ-साफ बता दिया कि वह आकांक्षी है और उसकी पहल सिर्फ और सिर्फ तरक्की है. बिहार में 15 साल बाद भी NDA के सुशासन को फिर आशीर्वाद मिलना यह दिखाता है कि बिहार के सपने क्या हैं, बिहार की उम्मीदें क्या हैं.

वज़ीरे आज़म ने कहा कि बिहार के नौजवान साथियों ने वाज़ह कर दिया है कि यह नई दहाई बिहार की होगी और आत्मनिर्भर (खुदकफील) बिहार उसका रोडमैप है. बिहार के नौजवानों ने अपनी तकत और NDA के अज्म पर भरोसा किया है. इस नई ताकत से अब NDA को पहले की उम्मीद और ज्यादा मेहनत करने की हौसला मिला है.

बिहार की बहनों-बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड तादाद में वोटिंग कर दिखा दिया है कि आत्मनिर्भर बिहार में उनका किरदार कितना बड़ा है. हमें इत्मिनान है कि गुज़िश्ता सालों में बिहार की मातृशक्ति को नया आत्मविश्वास देने का NDA को मौका मिला. यह आत्मविश्वास बिहार को आगे बढ़ाने में हमें ताकत देगा.

बिहार के गांव-गरीब, किसान-मज़दूर, कारोबारी-दुकानदार, हर तबके ने NDA के ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मूल मंत्र पर भरोसा जताया है. मैं बिहार के हर शहरी को फिर यकीन दिलाता हूं हूं कि हर शख्स, हर इलाके की बराबर तरक्की के लिए हम पूरी मुसलसल काम करते रहेंगे.

बिहार में जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से लोकतंत्र ने एक बार फिर विजय प्राप्त की है. बिहार भाजपा के साथ एनडीए के सभी कारकुनों ने जिस संकल्प-समर्पण भाव के साथ काम किया, वह अभिभूत करने वाला है. मैं कार्यकर्ताओं को मुबारक देता हूं और बिहार के लोगों के तईं दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news