आज शाम 4 बजे कौम के नाम खिताब करेंगे वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी

इससे पहले इतवार को वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा था कि एक साल में एक चुनौती आए या पचास, नंबर कम हों या ज्यादा वो साल खराब नहीं हो जाता.

आज शाम 4 बजे कौम के नाम खिताब करेंगे वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगल यानी आज शाम 4 बजे मुल्क के नाम खिताब करेंगे. मुल्क में कोरोना से बिगड़ते हालात और हिंदुस्तान-चीन के दरमियान वज़ीरे आज़म का यह खिताब अहम माना जा रहा है. 

इससे पहले इतवार को वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने मन की बात में कहा था कि एक साल में एक चुनौती आए या पचास, नंबर कम हों या ज्यादा वो साल खराब नहीं हो जाता. हिंदुस्तान की तारीख ही आफतों और चुनौतियों पर जीत हासिल कर और ज्यादा निखरकर निकलने का रहा है.

उन्होने आगे कहा, 'इन सबके बीच, हमारे कुछ पड़ोसियों के ज़रिए जो हो रहा है, मुल्क उन चुनौतियों से भी निपट रहा है. वाकई, एक-साथ इनती आफतें, इस तरह की आफतें, बहुत कम ही देखने-सुनने को मिलती हैं.'

वज़ीरे आज़म ने आगे कहा कि हिंदुस्तान दोस्ती दिखाना जानता है तो आंख में आंख डालकर जवाब देना भी जानता है. हमें अपने बहादुरों पर फख्र है. 

इसके अलावा उन्होंने अनलॉक को लेकर कहा था कि कोरोना के बोहरान में मुल्क लॉकडाउन से बाहर निकल आया है. अब हम अनलॉक के दौर में हैं. अनलॉक के इस वक्त में, दो बातों पर बहुत फोकस करना है. कोरोना को हराना और मईशत को मजबूत बनाना, उसे ताकत देना.'

Zee Salaam Live TV