मुनव्वर राना ने कहा- अगर योगी दोबारा CM बने तो छोड़ देंगे UP, ओवैसी को लेकर कही ये बात
Advertisement

मुनव्वर राना ने कहा- अगर योगी दोबारा CM बने तो छोड़ देंगे UP, ओवैसी को लेकर कही ये बात

मुनव्वर राना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधाते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं. 

फाइल फोटो

लखनऊ: अपने बयानों की वजह से अक्सर विवादों में रहने वाले उर्दू के मशहूर शायर मुनव्वर (Munawwar Rana) राना एक बार सुर्खियों में हैं. इस बार उन्होंने योगी हुकूमत की सख्त तंकीद की है. मुनव्वर राना ने कहा कि अगर योगी दोबारा वज़ीरे आला बनते हैं तो तो में ये प्रदेश छोड़ दूंगा. 

उन्होंने कहा है कि योगी हैदराबाद से आये ओवैसी की मदद से अगर उत्‍तर प्रदेश में फिर से हुकूमत बनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अगर औवेसी की मदद से योगी की हुकूमत उत्‍तर प्रदेश में बनती है, तो वह कहीं और चाला जाएगा. वह शेर हैं और कोलकाता में भी शेर रहते हैं, वह वहीं चला जाएगा.

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी ने संसद ग्रुप का किया गठन, लोकसभा में कांग्रेस के पार्टी नेता बने रहेंगे अधीर रंजन चौधरी

 

ओवैसी को बताया वोटकटवा
मुनव्वर राना ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधाते हुए कहा कि ओवैसी मुसलमानों का वोट बांटने के लिए यूपी आए हैं. उन्होंने आगे कहा कि ओवैसी यूपी आकर यहां के मुसलमानों को बरगला रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमानों की नुमाइंदगी की बात करने वाला शख्श खुद को लैला बताता फिर रहा है इससे ज्यादा शर्म की बात क्या होगी. 

एटीएस की कार्रवाई पर भी उठाए सवाल
यूपी में अलकायदा के मौड्यूल का खुलासा करने वली एटीएस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मुनव्वर राना ने कहा कि, एजेंसियां क्या कर रही हैं सबको पता है, कुकर बम निकाल रही है. ओवैसी की जांच कोई एजेंसी नहीं करती इसके पास कहां से इतना धन आया?

ये भी पढ़ें: Video: भारी बारिश से मुंबई में बाढ़ जैसे हालात, सड़कें नदियों में तबदील, पानी की रफ्तार में बह गई कार

जनसंख्‍या नियंत्रण कानून पर कही ये बड़ी बात
यूपी के जनसंख्‍या नियंत्रण कानून नीति को लेकर मुनव्वर राना ने कहा कि जो लोग इंदिरा गांधी के जनसंख्या कानून की मुखालिफत करते थे अब वही कानून की बात कर रहे हैं.  उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ मुसलमान ही ज्यादा बच्चे नहीं होते हैं, बल्कि हिंदूओं के भी ज्यादा बच्चे होते हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news