रोजी-रोटी की तलाश में निकले ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल
Advertisement

रोजी-रोटी की तलाश में निकले ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल

वीडियो में पुलिस मुलाज़िम पिटाई करते हुए तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन ई-रिक्शा चालक लहुलूहान हालात में दिख रहा है. जिसके आसपास खड़ी भीड़ पुलिस मुलाज़िम को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए भी नज़र आ रही है.

रोजी-रोटी की तलाश में निकले ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो वायरल

मोहित गोमत/बुलंदशहर: मगरिबी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक पुलिस मुलाज़िम पर लॉकडाउन में ई-रिक्शा लेकर निकले गरीब की बेरहमी से पिटाई करने का इल्ज़ाम लगा है. इस वारदात का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस मुलाज़िम पिटाई करते हुए तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन ई-रिक्शा चालक लहुलूहान हालात में दिख रहा है. जिसके आसपास खड़ी भीड़ पुलिस मुलाज़िम को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए भी नज़र आ रही है.

इल्ज़ाम है कि रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकले ई-रिक्शा चालक को सजा के तौर पर पुलिस मुलाज़िम के ज़रिए पहले उसके रिक्शा के टायर की हवा निकाल दी गई है, फिर उस पर वार किया, जिससे उसके हाथ में गहरी चोट आई है. वारदात से गुस्साए आसपास के लोग भी वीडियो में पुलिस वालों पर गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान मुल्ज़िम पुलिस मामले की संजीदगी को भांपते हुए मुतास्सिर को साथ ले जाने की भी कोशिश करता है लेकिन मकामी लोगों का गुस्सा देख पीछे हट जाता है. वीडियो में साथ खड़े पुलिस मुलाज़िम भी आगे आते हैं और लोगों को समझाने की कोशिश करते हैं.

वारदात से मुतअल्लिक में एसपी सिटी अतुल कुमार ने बताया कि मामला नोटिस में आने के बाद मुल्ज़िम सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है. साथ ही सीओ सिटी को मामले की जांच सौंप दी गई है. जांच के बुनियाद पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Zee Salaam Live Tv

Trending news