Girls College के सामने बुलेट से 'टशन' दिखाना पड़ा भारी, लगा 56 हजार का जुर्माना
Advertisement

Girls College के सामने बुलेट से 'टशन' दिखाना पड़ा भारी, लगा 56 हजार का जुर्माना

सोनीपत जिले के गोहाना में बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन कई दिनों से सख्त दिखाई दे रहा है. गोहाना जींद रोड पर गर्ल्स कॉलेज के सामने एक युवक को बुलेट से पटाखे छोड़ना उस समय महंगा पड़ गया जब पीछे से आ रही पुलिस ने उसे देख लिया.

Girls College के सामने बुलेट से 'टशन' दिखाना पड़ा भारी, लगा 56 हजार का जुर्माना

गोहाना: सोनीपत जिले के गोहाना में बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे छोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस प्रशासन कई दिनों से सख्त दिखाई दे रहा है. गोहाना जींद रोड पर गर्ल्स कॉलेज के सामने एक युवक को बुलेट से पटाखे छोड़ना उस समय महंगा पड़ गया जब पीछे से आ रही पुलिस ने उसे देख लिया. पुलिस ने युवक फौरन पकड़ लिया और थाने ले गई.

पुलिस ने शख्स से बाइक के काजगात चेक किये तो युवक के पास बाइक के कागजात भी नहीं मिले और बाइक पर नंबर प्लेट पर नंबर की बजाय नम्बरदार लिखा हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत बुलेट बाइक का 56 हजार का चालान करते हुए बाइक को भी इम्पाउंड कर दिया..

यह भी पढ़ें: 18 साल से कम उम्र की मुस्लिम लड़की, अपनी मर्जी से कर सकती है शादी: हाई कोर्ट

मामले की जानकारी देते हुए गोहाना सिटी थाना इंचार्ज सवित कुमार ने बताया कि महिला कॉलेज के सामने युवक बुलेट बाइक से पटाखे बजा रहा था जिसको हमने पकड़ा है और चेकिंग के दौरान उसके पास कोई भी कागज नहीं मिला. उन्होंने बताया कि बुलेट बाइक चालक का 56,000 रुपये का जुर्माना किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि जो भी बुलेट पर पटाखा बजाता मिला उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और अलग से इसके लिए टीम बनाकर निगरानी की जा रही है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने बताया- PM मोदी के 56 इंच के सीने में किसके लिए धड़कता है छोटा सा दिल

बता दें कि गोहाना में पिछले कुछ दिनों से लगातार बुलेट बाइक चालकों पर पुलिस ने नकेल कसी हुई है. गोहाना में अभी तक तीन दिनों में पुलिस की तरफ से 7 से 8 बाइकों को पकड़ा गया है जिन पर करीब 2,34,000 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है. 

बता दें कि बुलेट के साइलेंसर से कुछ नौजवान पटाखे छोड़ते हैं जिससे की तेज़ आवाज से आने-जाने वाले लोग डर जाते हैं. 

 

Trending news