राज कुंद्रा को बॉम्बे HC से मिला करारा झटका, दो और महिलाओं ने लगाया जबरन फिल्म बनाने का इल्जाम
Advertisement

राज कुंद्रा को बॉम्बे HC से मिला करारा झटका, दो और महिलाओं ने लगाया जबरन फिल्म बनाने का इल्जाम

एडल्ट फिल्म बनाने के इल्जाम में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. मंगल को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

राज कुंद्रा

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के शौहर राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म केस मामले में बाॅम्बे हाइकोर्ट से मंगल को करारा झटका लगा है. हाईकोर्ट ने कुंद्रा को जमानत देने से इंकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा कि इस केस में अदालत कोई जल्दी नहीं करेगी. कोर्ट इस मामले में अंतरिम राहत पुलिस का जवाब के बाद देगी. कोर्ट ने अब पुलिस को अपना जवाब दाखिल करने को कहा है. राज कुंद्रा को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने 20 जुलाई को कोर्ट में पेश किया था. हालांकि इसके बाद राज को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था. बाद में कोर्ट ने 23 जुलाई को कोर्ट ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत को बढ़ा दिया था. लेकिन मंगल को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच को पुख्ता सबूत 
कोर्ट में क्राइम ब्रांच ने बताया है कि उनको राज के घर से कई अहम सबूत मिले हैं. कई इलेक्ट्रॉनिक सबूत जब्त किए गए हैं. जिसकी जांच अभी हो रही है, जिस वजह राज को अभी पुलिस की हिरासत में रहना होगा. अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में राज को भेजा गया है. राज कुंद्रा को अब आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया है. सूत्रों की माने तो इस मामले में कई और नाम आने की संभावना है. अब तक इस केस में लगभग दजर्न भर लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

दो औरतों ने लगाया अंधेरे में रखकर फिल्म बनाने का इल्जाम  
इसी बीच मगरबी बंगाल में दो औरतों की शिकायत की बुनियाद पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनका दावा है कि उन्हें ’अश्लील फिल्म’ में काम करने के लिए मजबूर किया गया और बाद में उसकी वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित कर दी गई. एक अफसर ने मंगल को बताया कि ये वीडियो कारोबारी राजकुंद्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी बताई जाती है. अफसर ने कहा, आसनसोल और कोलकाता की रहने वाली इन औरतों ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें 3,500 रुपये का भुगतान किया गया था और आयोजकों ने यकीन दिलाया था क वीडियो को वेब पर प्रसारित नहीं किया जाएगा. दोनों औरतों ने उन वेबसाइटों के लिंक साझा किए हैं, जहां उनके वीडियो अपलोड किए गए. मामले में जांच शुरू कर दी गई है. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news