दिल्ली इंतेख़ाबात: केजरीवाल दहशतगर्द हैं इसके कई सबूत हैं: प्रकाश जावड़ेकर

जावड़ेकर ने कहा केजरीवाल साथ खड़े अवाम उनके साथ नहीं है और वो इसीलिए अपने मायूस चेहरा लिए पूछ रहे हैं कि क्या मैं दहशतगर्द हूं, उन्होंने खुद ही कहा था कि मैं शरपसंद हुं और शरपसंद व दहशतगर्द में ज़्यादा फर्क़ नहीं होता.

दिल्ली इंतेख़ाबात: केजरीवाल दहशतगर्द हैं इसके कई सबूत हैं: प्रकाश जावड़ेकर
फोटो बशुक्रिया: ANI

नई दिल्ली: मरकज़ी वज़ीरे प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि केजरीवाल एक दहशतगर्द हैं और इसके कई सबूत भी हैं. जावड़ेकर के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के एमपी ने कहा है कि अगर केजरीवाल दहशतगर्द हैं तो मैं भाजपा को चैलेंज करता हूं कि वो उन्हें गिरफ्तार करें.

मरकज़ी वज़ीर प्रकाश जावड़ेकर ने कहा केजरीवाल साथ खड़े अवाम उनके साथ नहीं है और वो इसीलिए अपने मायूस चेहरा लिए पूछ रहे हैं कि क्या मैं दहशतगर्द हूं, उन्होंने खुद ही कहा था कि मैं शरपसंद हुं और शरपसंद व दहशतगर्द में ज़्यादा फर्क़ नहीं होता.

जावड़ेकर के इस बयान के बाद AAP एमपी संजय सिंह ने कहा हि कि मुल्क के दारुल-हुकूमत में मरकज़ी वज़ीर इस तरह की ज़बान का इस्तेमाल कर सकता, यहीं पर मरकज़ी हुकूमत बैठती है और यहीं पर इलेक्शन कमीशन भी, एक मरकज़ी वज़ीर इस तरह की ज़बान का कैसे इस्तेमाल कर सकता है. संजय सिहं ने मज़ीद कहा कि अगर केजरीवाल दहशतगर्द हैं तो मैं भाजपा को चैलेंज करता हूं कि वो उन्हें गिरफ्तार करें. 

बता दें कि वज़ीरे आला केजरीवाल ने हाल ही में कहा है कि जबसे दिल्ली मे हमारी हुकूमत आई है तबसे मैंने दिल्ली के हर बच्चे को अपना बच्चा समझा है और फिर उसके लिए अच्छी तालीम का बंदोबस्त किया, दिल्ली में किसी भी घर में कोई बीमार हुआ तो मैंने उसके हर इलाज का इंतेज़ाम किया, क्या ये सब करने से मैं दहशतगर्द हो गया, ये मैं दिल्ली क लोगों पर छोड़ता हूं कि वो मुझे दहशतगर्द मानते हैं या अपना भाई.