ममता: अपने 3 बच्चों को आवारा कुत्तों के झुंड से बचाने के लिए अकेली भिड़ गई गर्भवती महिला
Advertisement

ममता: अपने 3 बच्चों को आवारा कुत्तों के झुंड से बचाने के लिए अकेली भिड़ गई गर्भवती महिला

सीमा नाम की महिला खाना बना रही थी कि तभी उसने अपने तीन बच्चों की चीखें सुनीं, जो बाहर खेल रहे थे. जैसे ही वह बाहर निकली और देखा कि 6 कुत्तों का एक झुंड उसकी 5 साल की बेटी पल्लवी को खींच कर ले जा रहा है, 

File PHOTO

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में आवारा कुत्तों के हमले के बाद एक गर्भवती महिला और उसकी 5 साल की बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया है. यह घटना मंगलवार को सुंगडी थाना इलाके के पीलीभीत शहर के बाहरी इलाके बरहा गांव में हुई.

सीमा नाम की महिला खाना बना रही थी कि तभी उसने अपने तीन बच्चों की चीखें सुनीं, जो बाहर खेल रहे थे. जैसे ही वह बाहर निकली और देखा कि 6 कुत्तों का एक झुंड उसकी 5 साल की बेटी पल्लवी को खींच कर ले जा रहा है, जबकि दो कुत्ते उसके बेटे अनुज, 10 और मोनू, 3 पर भौंक रहे थे. सीमा अकेले ही आवारा कुत्तों के झुंड से लड़ती रही. कुत्तों के झुंड ने उसे बुरी तरह काट लिया लेकिन वह कुत्तों से तब तक लड़ती रही जब तक की वे पीछे नहीं हट गए.

यह भी देखिए: 'राधे-राधे बोलने पर ही मिलेगी बिजली; जितनी जोर से बोलोगे, उतना मिलेगा करंट'

तीनों बच्चों को चोटें आई हैं, लेकिन सीमा और पल्लवी की हालत गंभीर है. कुत्तों ने पल्लवी के सिर और बाहों से मांस नोच लिया और सीमा को भी कुत्तों ने शदीद तौर पर काट लिया है. सीमा और तीनों बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से मां-बेटी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.  इस घटना के समय उसका पति किसान दानवीर सिंह काम पर गया हुआ था.

यह भी देखिए: UP Election: जनता तक पहुंचने के लिए AAP ने उठाया बड़ा कदम, जनवरी में करने जा रही यह काम

सुंगडी थाने के एसएचओ श्रीकांत द्विवेदी ने कहा, "हमले की सूचना मिलने के बाद हम गांव गए थे. चूंकि परिवार आवारा कुत्तों से घायल हुआ है, इस मामले में कोई शिकायत मुमकिन नहीं है. नगर निगम की एक टीम ने गांव में जाकर स्थानीय लोगों को यकीन दिया कि इलाके में आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए मुहिम चलाई जाएगी."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news