राम मंदिर ट्रस्ट के सद्र नृत्य गोपाल दास को हुआ कोरोना, अस्पताल में दाखिल

महंत नृत्य गोपाल दास के शागिर्द अवधेश उपाध्याय ने बताया कि खांसी जु़काम के चलते महाराज की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी.

राम मंदिर ट्रस्ट के सद्र नृत्य गोपाल दास को हुआ कोरोना, अस्पताल में दाखिल
फाइल फोटो.

अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट और श्रीकृष्ण जन्मभूमि न्यास के सद्र नृत्यगोपालदास (Nritya Gopal Das) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई है. उनकी जुमेरात की सुबह अचानक बिगड़ गई. इसकी इत्तेला मिलते ही पूरे जिले में अफसरों में तफरी मच गई और फौरान डीएम, सीएमओ समेत डॉक्टरों की एक टीम उनकी जांच के लिए पहुंच गई. 

महंत नृत्य गोपाल दास के शागिर्द अवधेश उपाध्याय ने बताया कि खांसी जु़काम के चलते महाराज की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी. जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. फिलहाल मेहकमा सेहत की टीम ने चेकअप किया है और उन्हें अस्पताल में दाखइल कराया गया है.

इसके अलावा महंत नृत्यगोपालदास के की बिगड़ती सेहत जानकारी मिलते ही के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने फौरन फोन के मथुरा के डीएम को हुक्म दिया है कि नृत्य गोपाल दास को सभी मेडिकल सर्विसेज़ मुहैया कराई जाएं और उनकी सेहत पर सभी आला डॉक्टर नज़र बनाए रखें.

Zee Salaam LIVE TV