राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने गांधी जी को पेश किया खिराजे अकीदत
Advertisement

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पीएम मोदी ने गांधी जी को पेश किया खिराजे अकीदत

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि हम गांधी जयंती के मौके पर प्यारे बापू को नमन करते हैं. उनकी ज़िंदगी और अज़ीम नज़रियों से सीखने के लिए बहुत कुछ है.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: बाबा-ए-कौम महात्मा गांधी का आज 151 वां यौमे विलादत है. वो आज ही के दिन यानी 2 अक्टूबर को गुजरात के पोरबंदर में पेदा हुए थे. उनके यौमे पैदाइश पर हिंदुस्तान भर में सकाफती तकरीबात का इनेकाद किया जाता है. इस मौके पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने उन्हें खिराजे अकीदत पेश करने के लिए राजघाट पहुंचे. राजघाट पहुंचने से पहले PM ने ट्वीट कर बापू को खिराजे अकीदत पेश किया था. 

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि हम गांधी जयंती के मौके पर प्यारे बापू को नमन करते हैं. उनकी ज़िंदगी और अज़ीम नज़रियों से सीखने के लिए बहुत कुछ है. बापू के आदर्श हमें समृद्ध और करुण भारत बनाने में मार्गदर्शन करते रहेंगे.

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी बापू के अलावा लाल बहादुर शास्त्री जो को भी खिराजे अकीदत पेश किया. क्योंकि आज ही के दिन लाल बहादुर शास्त्री जी का यौमे विलादत है. आज शास्त्री जी की 116वीं जयंती हैं. 

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी के अलावा राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, वज़ीरे दाखिला अमित शाह समेत कई अज़ीम शख्सियतों ने उन्हें खिराजे अकीदत पेश की है.  राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया कि गांधी जयंती के मौके पर हम सब यह अज्म लें कि हम सच्चाई और अदम तशद्दुद के रास्ते पर चलते हुए मुल्क के कल्यांण और तरक्की के लिए हमेशा समर्पित रहेंगे.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news