सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद और PM नरेंद्र मोदी ने ईद उल अज़हा पर पेश की मुबारकबाद

इस मौके पर सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद और वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने भी मुस्लिम भाई चारे के लोगों के ईद उल अज़हा की मुबारकबाद पेश की है. 

सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद और PM नरेंद्र मोदी ने ईद उल अज़हा पर पेश की मुबारकबाद
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: आज मुल्कभर में ईद उल अज़हा का त्योहार बेहद सादगी से मनाया जा रहा है. इस मौके पर सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद और वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने भी मुस्लिम भाई चारे के लोगों के ईद उल अज़हा की मुबारकबाद पेश की है. 

सद्रे जम्हूरिया रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करते हुए कहा,"ईद मुबारक, ईद उल अज़हा, कुर्बानी के जज्बे की अलामत है जो हमें सब की फलाह व बेहबूद के लिए काम करने की तरगीब देती है. आइए इस मौके पर हम अपनी खुशी को ज़रूरतमंदों साथ बांटे और सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड-19 के फैलाव के लिए जारी की गईं गाइडलाइंस पर अमल करें."

वहीं वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने भई ट्वीट करके ईद उल अज़हा के मौके पर मुबारकबाद पेश करते हुए कहा,"यह दिन हमें एक मुंसिफाना, हम आहंगी और जामा मुआशरे के कयाम की तरगीब दे, भाईचारे और हमदर्दी के जज़्बे को मज़ीद तकवियत मिले."

इसके अलावा वज़ीरे अक्लियती अमूर मुख्तार अब्बास नवकी ने भी लोगों को ईद-उल-अज़हा की मुबारकबाद पेश की और कहा कि  जिस तरह का कोरोना बोहरान आज पूरी दुनिया के सामने है उसकी वजह से इबादत तो हो रही है लेकिन हिफाज़त के साथ और इस इबादत में जुनून और जज़्बे में कमी नहीं है.

Zee Salaam LIVE TV