सद्र ए जम्हूरिया रामनाथ कोविंद ने कौम को दी ईद की मुबारकबाद, जारी किया ये पैग़ाम

Eid ul Fitr 2021: केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु, जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज ही ईद की नमाज़ अदा की गई, जबकि मुल्क के ज्यादातर हिस्सों में कल यानी जुमा के रोज़ ईद मनाई जाएगी.

सद्र ए जम्हूरिया रामनाथ कोविंद ने कौम को दी ईद की मुबारकबाद, जारी किया ये पैग़ाम
फाइल फोटो (साभार: PTI)

नई दिल्ली: सद्र ए जम्हूरिया रामनाथ कोविंद आज मुल्क भर को लोगों को ईद-उल-फितर की मुबारकबादी पेश करते हुए अपील की कि वे कोविड-19 को हराने के लिए कवानिन और गाइडलाइंस पर अमल करें. साथ ही मुल्क और समाज की भलाई के लिए काम करें.'

सद्र ए जम्हूरिया ने अपने पैग़ाम में कहा, 'ईद-उल-फितर का मुबारक त्योहार रमजान के खत्म होने पर भाईचारे और रवारादी के तौर पर मनाया जाता है.' ईद-उल-फितर खुद को इंसानियत की खिदमत करने और जरूरतमंद की जिंदगी को बेहतर बनाने के अवसर के तौर पर भी मनाया जाता है.

उन्होंने कहा, 'इस मौके पर हम सभी अहद करें कि कोविड-19 की इस महामारी में सभी नियमों और गाइडलाइंस पर अमल करेंगे और समाज और मुल्क की भलाई के लिए काम करेंगे. ईद्-उल-फितर के मौके पर मैं सभी शहरियों खासतौर पर मुस्लिम भाइयों और बहनों को बधाई देता हूं.'

ये भी पढ़ें: ये कैसी ईद है, ना तो चांद का इंतेज़ार, ना दिल बेक़रार और ना ख़ुशियों का इज़हार

गौरतलब है कि केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु, जम्मू कश्मीर और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में आज ही ईद की नमाज़ अदा की गई, जबकि मुल्क के ज्यादातर हिस्सों में कल यानी जुमा के रोज़ ईद मनाई जाएगी.
(इनपुट- पीटीआई)

Zee Salam Live TV: