बिग-बी की सेहतयाबी के लिए हो रही हैं दुआएं, नेपाल के PM और धर्मेंद्र ने किया ट्वीट

इसके अलावा अमताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में साथ अदाकारी करने वाले धर्मेंद्र ने भी अमिताभ बच्चन की सेहतयाबी के लिए दुआ की है.

बिग-बी की सेहतयाबी के लिए हो रही हैं दुआएं, नेपाल के PM और धर्मेंद्र ने किया ट्वीट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: मेगास्टार अमिताभ बच्चन के कोरना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के तीन मेंबर्स और कोरोना की ज़द में आ गए हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद से ही उनके लिए मुल्क ही नहीं दुनिया भर में दुआओं का दौर जारी है. इसी सिम्त में नेपाल के वज़ीरे आज़म केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने भी अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी है.

नेपाल के वज़ीरे आज़म के.पी. शर्मा ओली ने ट्वीट किया, "हिंदुस्तान के मशहूर अदाकार अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की अच्छी सेहत और जल्द ही ठीक होने की दुआ करता हूं." हालंकि उन्होंने ये ट्वीट बाद में डीलीट कर दिया है.

इसके अलावा अमताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों में साथ अदाकारी करने वाले धर्मेंद्र ने भी अमिताभ बच्चन की सेहतयाबी के लिए दुआ की है. धर्मेंद्र  ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनका 'बहादुर छोटा भाई' कुछ ही वक्त में ठीक होकर लौटेगा. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा, ''अमित, जल्दी ठीक हो जाओ. मुझे अपने बहादुर छोटे भाई पर यकीन है... वह जल्द ही एक या दो दिन में फिट हो जाएगा ....''

याद रहे कि धर्मेंद्र और अमिताभ ने 1970-80 की दहाई में 'शोले', 'चुपके चुपके' और 'राम बलराम' जैसी कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है.

बता दें कि सनीचर की देर रात अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि उनका रिजल्‍ट कोरोना पॉजिटिव आया है. परिवार वालों और स्‍टाफ का भी टेस्‍ट कराया गया है. उनकी रिपोर्ट आना बाकी है. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि गुज़िश्ता 10 दिनों में जो लोग मेरे राब्ते में आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वे भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें. 

Zee Salaam LIVE TV