Pune Porsche crash Update: पुणे में पोर्शे से हुए हादसे में हर रोज नए अपडेट आ रहे हैं. अब पुलिस ने पुणे के ससून अस्पताल में फोरेंसिक विभाग के प्रमुख को गिरफ्तार किया है. उनपर आरोप है कि उन्होंने सबूतों के साथ छेड़-छाड़ की थी.


पुणे मामले में बड़ा अपडेट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने 2 डॉक्टर्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन्होंने ब्लड सैंपल्स और एविडेंस के साथ छेड़छाड़ की थी. अधिकारी ने कहा कि पकड़े गए लोगों की पहचान डॉ. अजय तावरे और श्रीहरि हरनोर के रूप में की गई है. बता दें, इस केस की जांच फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है.


कैसे हुआ पुलिस को शक?


दूसरी ब्लड रिपोर्ट से पता चला कि नाबालिग के शरीर में अल्कोहल था, और डीएनए परीक्षण से पुष्टि हुई कि नमूने दो अलग-अलग व्यक्तियों के थे, जिससे जांचकर्ताओं को संदेह हुआ कि सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने आरोपी किशोर को बचाने के लिए सबूतों के साथ छेड़छाड़ की थी।


क्या है पूरा मामला?


19 मई की सुबह कथित तौर पर नाबालिग के जरि चलाई जा रही तेज रफ्तार पोर्शे की चपेट में आने से दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी. पुलिस ने दावा किया था हादसे के दौरान नाबालिग नशे में था. किशोर को शुरू में किशोर न्याय बोर्ड ने जमानत दे दी थी, जिसने उसे सड़क दुर्घटनाओं पर एक निबंध लिखने के लिए भी कहा था.


इस मामले में पुलिस और कोर्ट को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. इसके बाद पुलिस ने नाबालिग के पिता और दादा गिरफ्तार कर लिया था. आरोप था कि उनके दादा ने ड्राइवर पर दबाव बनाया था कि वह सभी इल्जाम खुद पर ले ले.