बहन Shamita Shetty समेत इन सेलेब्स ने किया Shilpa Shetty का सपोर्ट, कहीं ये बातें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खुल कर अपनी बहन की हिमायत का इजहार किया है. 

बहन Shamita Shetty समेत इन सेलेब्स ने किया Shilpa Shetty का सपोर्ट, कहीं ये बातें
Shilpa Shetty and Shamita Shetty, File Photo

नई दिल्ली: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद पिछले रोज़ पहली बार पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस मामले में कोई बयान जारी करके अपने और अपने परिवार का पक्ष रखा था. अपने लंबे बयान में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि झूठी बातों के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बयान पोस्ट करने के तुरंत बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के साथियों का साथ मिला. साथ ही उनकी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी उनके लिए प्यार भरा संदेश भेजा. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने खुल कर अपनी बहन की हिमायत का इजहार किया है. शमिता शेट्टी ने अपने पैगाम में लिखा है ,'आई लव यू मुंकी और आपके साथ हमेशा रहूंगी, हमेशा हर अच्छे-बुरे वक्त में आपका साथ दूंगी.'

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद जारी किया पहला स्टेटमेंट, जानिए क्या-क्या कहा

आर माधवन भी हिमायत के लिए आगे आए
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को परिवार के अलावा फिल्म इंडस्ट्री हिमायत मिल रही है. अब एक्टर आर माधवन (R Madhvan) ने भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए अपनी हिमयात का इजहार करते हुए लिखा, 'आप सबसे मजबूत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा यकीन है कि आप इस चुनौती को भी शान और गरिमा से पार कर लेंगी. हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ हैं.' 

फिल्म इंडस्ट्री के ये दिग्गज भी कर चुके हैं सपोर्ट
इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हिमयात में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) आए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल कर रहे लोगों को खूब लताड़ लगाई थी. वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी शिल्पा के लिए अपनी हिमयात का इजहार किया है.

ये भी पढ़ें: सेमीफाइनल में हारी भारतीय पुरुष हॉकी टीम, गोल्ड का सपना टूटा, अब कांस्य की है उम्मीद

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर लोग लगातार शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करने में लगे हैं. उनके खिलाफ मुसलसल सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जा रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे फैलाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, राज कुंद्रा 14 दिन की अदालती हिरासत में हैं. 

Zee Salaam Live TV: