आज ही होगी राहत इंदौरी की तदफीन, जानिए क्या रहेगा वक्त
Advertisement

आज ही होगी राहत इंदौरी की तदफीन, जानिए क्या रहेगा वक्त

बता दें कि राहत इंदौरी अपने बेबाक अदांज़ और बेहतरीन शायरी के लिए पूरी दुनिया जाने जाते हैं. वो हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी अदबी दुनिया के लिए एक मिसाल रहे हैं. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: मशहूर शायर राहत इंदौरी का आज दिल का दौरा पड़ने से इंतेकाल हो गया है. मंगल की सुबह उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट कोरना पॉज़िटिव आई है. राहत इंदौरी के बड़े बेटे फैज़ल ने बताया है कि उनकी तदफीन आज ही करीब 9-10 बजे के बीच होगी.

बता दें कि राहत इंदौरी अपने बेबाक अदांज़ और बेहतरीन शायरी के लिए पूरी दुनिया जाने जाते हैं. वो हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी अदबी दुनिया के लिए एक मिसाल रहे हैं. राहत इंदौरी की मौत अदबी दुनिया के लिए कभी न भरने वाला ज़ख्म साबित होगा.

राहत इंदौरी का गुज़िश्ता रोज़ कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव आया था जिसके बाद उन्हें इंदौर के ऑरबिंदो अस्पताल में दाखिल कराया गया था. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके भी दी थी. उन्होंने कहा था,"कोविड की शरुआती अलामात दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है.ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूँ, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को शिकस्त दूँ. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी."

Zee Salaam LIVE TV

Trending news