6 गेंदों में 5 छक्के जड़कर राजस्थान को जिताने वाले Rahul Tewatia ने की सगाई, देखिए PHOTOS

राहुल तेवतिया साल 2020 में UAE में हुए आईपीएल के 13वें सीज़न में राजस्थान रॉयल की तरफ खेले थे. उन्होंने राजस्थान रॉयल के साथ खेलते हुए बेतरीन बल्लेबाज़ी दिखाई थी. 

6 गेंदों में 5 छक्के जड़कर राजस्थान को जिताने वाले Rahul Tewatia ने की सगाई, देखिए PHOTOS
फाइल फोटो

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी ज़बरदस्त बल्लेबाज़ी के लिए पहचाने वाले राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने सगाई करली है. उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने अपनी मंगेतर रिधि को सगाई की अंगूठी पहनाई. इस दौरान राहुल के साथी क्रिकेटर जयंत यादव और नीतीश राणा भी समारोह में मौजूद थे.

यह भी पढ़िए: दिग्गज क्रिकेटर्स को ये क्या बोल गईं कंगना रनौत? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

बता दें कि राहुल तेवतिया साल 2020 में UAE में हुए आईपीएल के 13वें सीज़न में राजस्थान रॉयल की तरफ खेले थे. उन्होंने राजस्थान रॉयल के साथ खेलते हुए बेतरीन बल्लेबाज़ी दिखाई थी. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबिले में उन्होंने एक ओवर में 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को शानदार जीत हासिल कराई थी. 

तेवतिया ने IPL के 13वें सीजन में खेले 14 मुकाबलों में 139.34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे. वहीं अगर गेंदबाज़ी की बात करें तो राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे और इकॉनमी भी महज 7.08 का रहा था.

यह भी पढ़िए: मोहम्मद शमी ने शुरू किया नया कारोबार, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

इसके अलावा हाल ही में राहुल ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में हरियाणा की जानिब से खेला था. हालांकि, हरियाणा की टीम क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले में बड़ौदा के हाथों शिकस्त खा कर बाहर हो गई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV