IPL 2021: मुंबई इंडियंस के इस बॉलर ने खोया आपा, बल्लेबाज के साथ की बदतमीजी, देखिए VIDEO
Advertisement

IPL 2021: मुंबई इंडियंस के इस बॉलर ने खोया आपा, बल्लेबाज के साथ की बदतमीजी, देखिए VIDEO

Indian Premier League 2021: मैच के दौरान, मुंबई के लेग स्पिनर राहुल चाहर आपा खोते हुए दिखाई दिए. राहुल चाहर इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज केएस भरत का विकेट लेने के बाद गुस्से में रिएक्ट करते नजर आए.

Rahul Chahar, File Photo

दुबई: मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने शानदार खेल दिखाया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 54 रन से हराकर टूर्नामेंट में छठी जीत हासिल की. इस जीत के साथ ही रसीबी की उम्मीद प्लेऑफ में पहुंचने की बंधी हुई है. लेकिन इसी मैच के दौरान, मुंबई के लेग स्पिनर राहुल चाहर आपा खोते हुए दिखाई दिए. राहुल चाहर इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज केएस भरत का विकेट लेने के बाद गुस्से में रिएक्ट करते नजर आए.

गुस्से से लाल पीला नज़र आए राहुल चाहर
दरअसल, RCB की पारी का 9वां ओवर मुंबई इंडियंस (MI) के स्पिनर राहुल चाहर कर रहे थे और इस ओवर की चौथी गेंद पर केएस भरत ने एक लंबा छक्का जड़ दिया. इस छक्के को लगाने के बाद भरत ने काफी जोश दिखाया, लेकिन राहुल चाहर काफी निराश दिखे. इसके बाद पांचवीं गेंद की बारी थी और इस गेंद पर भी बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में भरत लॉन्ग ऑफ पर सूर्यकुमार यादव को आसान सा कैच थमा बैठे. इसके बाद राहुल चाहर जोश में दिखे और भरत को आउट करने के बाद वह अपशब्द कहते दिखे. राहुल चाहर का रिएक्शन देखकर साफ दिख रहा था कि वो भरत पर भड़के हुए थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने फिर किया अजीब पोस्ट, लाइफ से संबंध फैसले पर फैंस हुए कंफ्यूज

अब मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) का अस हरकत की खूब आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. फैन्स राहुल चाहर के इस व्यवहार की तंकीद कर रहे हैं. फैन्स और क्रिकेट पंडित का मानना है कि राहुल को मर्यादा में रहना चाहिए और क्रिकेट को गेम की ही तरह लेनी चाहिए.

Zee Salaam Live TV:

Trending news