Shastri के बाद Dravid होंगे टीम इंडिया के अगले हेड कोच, इतने करोड़ रुपये में हुआ ये करार
X

Shastri के बाद Dravid होंगे टीम इंडिया के अगले हेड कोच, इतने करोड़ रुपये में हुआ ये करार

अब टीम इंडिया के नए हेड कोच के तौर पर T20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) अपनी ज़िम्मेदारी संभालेंगे.

Shastri के बाद Dravid होंगे टीम इंडिया के अगले हेड कोच, इतने करोड़ रुपये में हुआ ये करार

नई दिल्ली: T20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में एक बड़ी तबदीली होने जा रही है. ये तबदीली टीम इंडिया के नए हेड कोच को लेकर है. रिपोर्ट के मुताबिक,  BCCI ने राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) को भारतीय टीम का नया हेड कोच नियुक्त कर दिया है. अब राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) का BCCI के साथ ये करार 2023 वर्ल्ड कप तक के लिए हुआ है. बताया जा रहा है कि राहुल द्रविड़ ने शुक्रवार को IPL फाइनल के दौरान भारतीय टीम के हेड कोच बनने पर राज़ी हो गए हैं. द्रविड़ के 2 सालों का ये करार 10 करोड़ रुपये का है.

अब टीम इंडिया के नए हेड कोच के तौर पर T20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) अपनी ज़िम्मेदारी संभालेंगे.  अब बतौर हेड कोच ऑफिशियल तौर पर द्रविड़ का पहला बड़ा मिशन न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज होगा.

ये भी पढ़ें: IPL FINAL: मैच जीतने के बाद किससे मोबाइल पर बात कर रहे हैं MS Dhoni? देखिए VIDEO

गौरतलब है कि मौजूदा कोच रवि शास्त्री कार्यकाल टी-20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है. अब टी-20 वर्ल्ड कप में भारत अपने मुहिम का आगाज़ 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा. विराट कोहली ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें: IPL Final: मैच जीतने के बाद कुछ इस तरह झूमी धोनी, रैना और उथप्पा की पत्नी, देखिए VIDEO

जराए के मुताबिक राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) हमेशा से ही BCCI की पहली पसंद थे. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई सचिव जय शाह और अध्यक्ष सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) के साथ बैठ कर बात की और उन्हें इस जिम्मेदारी के लिए राज किया. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news