सिंधिया को लेकर बोले राहुल गांधी- मैंने कही थी उनसे यह बड़ी बात, लेकिन उन्होंने सब्र नहीं किया
Advertisement

सिंधिया को लेकर बोले राहुल गांधी- मैंने कही थी उनसे यह बड़ी बात, लेकिन उन्होंने सब्र नहीं किया

राहुल गांधी ने कहा,"तुम मध्य प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री बनोगे लेकिन सिंधिया ने नहीं धैर्य रखा और नहीं मेरी बात मानी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/Ashif Aqbal: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पूर्व कांग्रेस नेता और मौजूदा BJP लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा किया है. राहुल गांधी ने कहा कि सिंधिया को मैंने कहा था कि धैर्य रखो तुम्हें भी मौक़ा मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 'हां गुंडी हूं मैं': Sapna Choudhary का "गुंडी" गाना रिलीज, देखिए धाकड़ अंदाज

राहुल गांधी ने कहा,"तुम मध्य प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री बनोगे लेकिन सिंधिया ने नहीं धैर्य रखा और नहीं मेरी बात मानी. बल्कि उन्होंने जल्दबाज़ी में ऐसा फैसला ले लिया जिसके लिए बाद में उन्हें अफ़सोस होगा. क्योंकि BJP सिंधिया को कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बनाएगा. 

यह भी पढ़ें: जिसने लिखे फिल्मों के सबसे मकबूल गाने, उस 'पल दो पल के शायर' साहिर की कुछ खास बातें

राहुल गांधी ने सोमवार को इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में भाग लेते हुए कार्यकर्ताओं से बात करते हुए ये कहा,"उनसे बात करने के बावजूद ज्योतिरादित्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए."

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,"संगठन ही शक्ति है, मेहनत करो. जो कांग्रेस की विचारधारा को मानते हैं वे कांग्रेस से जुड़ सकते है." राहुल गांधी ने इंडियन यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से वैचारिक तौर पर पार्टी को मजबूत करने की अपील की. 

यह भी पढ़ें: शादी के दो हफ्ते बाद ही ससुराल से प्रताड़ित होने के बाद तलत जहां ने उठाया यह कदम, हो रही है तारीफ

बता दें कि पिछले साल ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से बगावत करते हुए अपने साथ 20 से अधिक विधायकों को लेकर भाजपा का दामन थाम लिया था. जिसके बाद राज्य की कमलनाथ सरकार गिर गई थी. जिसके बाद एक बार फिर से भाजपा के शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news