सिद्धू ने मंच पर ही राहुल गांधी से पूछ लिया बड़ा सवाल, नहीं दे पाई सीधा जवाब, जानिए क्या कहा
Advertisement

सिद्धू ने मंच पर ही राहुल गांधी से पूछ लिया बड़ा सवाल, नहीं दे पाई सीधा जवाब, जानिए क्या कहा

पंजाब में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए राहुल गांधी जालंधर के मीठापुर में एक डिजिटल रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री को लेकर सवाल राहुल गांधी से पूछ लिया?

सिद्धू ने मंच पर ही राहुल गांधी से पूछ लिया बड़ा सवाल, नहीं दे पाई सीधा जवाब, जानिए क्या कहा

अमृतसर (पंजाब): कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार को पार्टी के उम्मीदवारों के साथ यहां गोल्डन टैंपल पहुंचे और मत्था टेका. वह पंजाब विधानसभा चुनावों के सिलसिले में यहां आए हुए हैं. गांधी ने ट्वीट कर बताया कि हरमंदिर साहिब में पंजाब के भविष्य के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ दुआ की. गोल्डन टैंपल में दुआ करने के बाद गांधी ने पार्टी उम्मीदवारों के साथ ‘लंगर’ का प्रसाद खाया. गांधी के साथ इस दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी थे. 

पंजाब में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए राहुल गांधी जालंधर के मीठापुर में एक डिजिटल रैली को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री को लेकर सवाल राहुल गांधी से पूछ लिया? सिद्धू ने कहा कि पंजाब में पार्टी का एजेंडा कौन लागू करवाएगा? कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा? हालांकि राहुल गांधी के लिए इस सवाल का जवाब देना बहुत मुश्किल भरा था. जिसके बाद राहुल गांधी को कहना पड़ा कि इस बारे में कार्यकर्ताओं की राय लेकर ही कोई फैसला लिया जाएगा.

यह भी देखिए: Station पर सो रही मां-बेटी के बीच में आ धमका युवक, फिर कुछ ऐसा कि हैरान रह जाएंगे आप

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि अमृतसर में राहुल गांधी की मीटिंग से पंजाब के कम से कम पांच कांग्रेस सांसद गैर मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि पांच सांसद मनीष तिवारी, रवनीत सिंह बिट्टू, जसबीर सिंह गिल, परनीत कौर, मोहम्मद सादिक अनुपस्थित रहे. हालांकि, पार्टी महासचिव के. सी. वेणुगोपाल ने सांसदों की गैर रहने की खबरों को खारिज किया.

WATCH VIRAL VIDEO

Trending news