वालिद की बरसी पर बोले राहुल गांधी,"सच्चे मुहिब्बे वतन का बेटा होने पर फख्र है"
Advertisement

वालिद की बरसी पर बोले राहुल गांधी,"सच्चे मुहिब्बे वतन का बेटा होने पर फख्र है"

राहुल गांधी ने में लिखा,"एक सच्चे मुहिब्बे वतन, सखावत करने वाले और मेहराबान वालिद का बेटा होने पर मुझे फख्र है। वज़ीरे आज़म के तौर राजीव जी ने मुल्क को तरक्की के रास्ते पर ले गए.

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: मुल्क के साबिक वज़ीरे आज़म राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की बरसी पर वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खिराजे अकीदत पेश किया. वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा," साबिक वज़ीरे आज़म श्री राजीव गांधी को उनकी बरसी पर खिराजे अकीदत". इसके अलावा कांग्रेस के साबिक सदर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्वीट करते हुए लिखा एक सच्चे मुहिब्बे वतन का बेटा होने पर फख्र है. 

राहुल गांधी ने में लिखा,"एक सच्चे मुहिब्बे वतन, सखावत करने वाले और मेहराबान वालिद का बेटा होने पर मुझे फख्र है। वज़ीरे आज़म के तौर राजीव जी ने मुल्क को तरक्की के रास्ते पर ले गए. अपनी नज़रिये से मुल्क को बाइख्तियार बनाने के लिए उन्होंने ज़रूरी कदम उठाए. आज उनकी बरसी पर मैं प्यार और शुक्रिया के साथ  उन्हें सादर नमन (सलाम) करता हूँ."

इस मौके पर कांग्रेस ने एक ट्वीट में लिखा- 'राजीव गांधी - वह शख्स जिसने एक नौजवान भारत की नब्ज़ को महसूस किया और हमें एक रौशन मुस्तकबिल की जानिब बढ़ाया. वह शख्स जो नौजवान और बूढ़ों की ज़रूरतों को समझता था और सभी से प्यार करता था.'

Zee Salaam Live TV

Trending news