विदेशों से मिल रही मदद को लेकर राहुल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात
Advertisement

विदेशों से मिल रही मदद को लेकर राहुल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कही यह बड़ी बात

राहुल गांधी ने रविवार को नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर कोरोना के खराब हालात को ना संभालने के लिए निशाना साधा

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को महामारी के बीच भारत को विदेशी मदद लेने के लिए केंद्र सरकार की तनकीद की और आरोप लगाया कि सरकार ने अपना काम ठीक से नहीं किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट किया,"विदेशी मदद हासिल करने पर भारत सरकार की बार-बार छाती ठोकना दयनीय है. अगर भारत सरकार ने अपना काम ठीक से किया होता तो हमें ऐसा ना करना पड़ता."

यह भी पढ़ें; रेलवे ने यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में बढ़ाई स्पेशल ट्रेनें, लॉकडाउन के दौरान नहीं होगी परेशानी

राहुल गांधी ने रविवार को नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर कोरोना के खराब हालात को ना संभालने के लिए निशाना साधा.

उन्होंने एक ट्वीट में एक हिंदी कैप्शन की फोटो अटैच करते हुए कहा, कि "शहरों के बाद अब गांव भी परमात्मा निर्भर (शहरों के बाद, गाँव भी भगवान की दया के लिए छोड़ दिए हैं) कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर अब गांव में कहर बरपा रही है."

यह भी पढ़ें; महिलाओं को 5000 रुपये दे रही है केंद्र सरकार, जानिए किन्हें मिलेगा फायदा

गांधी ने पहले ट्वीट किया था कि देश के पीएम के लिए एक नए घर की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ऑक्सीजन की ज़रूरत है, जो जीवनरक्षक गैस के लिए लोगों की तस्वीरें संलग्न करते हैं और सेंट्रल विस्टा पर काम करते हैं.

एक अन्य ट्वीट में, जिसमें कोविड की उछाल और गिरते टीकाकरण पर एक ग्राफ प्रदर्शित किया गया था, उन्होंने उस स्थिति को 'द मूव्ड महामारी' करार दिया.

(इनुपट: आईएएनएस)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news