Raipur Blast: रायपुर रेलवे स्टेशन में धमाका, CRPF के 6 जवान ज़ख्मी
X

Raipur Blast: रायपुर रेलवे स्टेशन में धमाका, CRPF के 6 जवान ज़ख्मी

रिपोर्ट के मुताबिक, डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था. इस दौरान ये हादसा हुआ.

Raipur Blast: रायपुर रेलवे स्टेशन में धमाका, CRPF के 6 जवान ज़ख्मी

रायपुर: रायपुर से एक बड़ी घटना की खबर आ रही है. वहां रेलवे स्टेशन में करीब साढ़े 6 बजे ब्लॉस्ट हुआ है. बताया जा रहा है कि इस ब्लॉस्ट के नतीजे में सीआरपीएफ के 6 जवान ज़ख्मी हुए हैं. घायलों में से एक की हालत गंभीर है.

जराए का कहना है कि डेटोनेटर फटने से ये ब्लॉस्ट हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक, डेटोनेटर एक बोगी से दूसरी बोगी लेकर जाया जा रहा था. इस दौरान ये हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें: Jammu-Kashmir: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एक्शन, एक आतंकी ढेर

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुबह साढ़े छह बजे झारसुगुड़ा से जम्मू तवी जा रही सीआरपीएफ की स्पेशल रेलगाड़ी प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़ी थी. इसमें सीआरपीएफ की तीन कंपनियों को भेजा जा रहा था. जब रेलगाड़ी में सामान रखा जा रहा था तब बोगी नंबर नौ के करीब एक कंटेनर में (जिसमें विस्फोटक रखा गया था) विस्फोट हो गया.

उन्होंने बताया कि इस घटना में हवलदार चौहान विकास लक्ष्मण समेत 6 जवान घायल हो गए. जानकारी मिलने पर पुलिस दल घटनास्थल पहुंचा. घायल जवान लक्ष्मण को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं मामूली रूप से घायल तीन दूसरे जवानों को प्राथमिक उपचार दिया गया. रेलगाड़ी रायपुर रेलवे स्टेशन से रवाना हो चुकी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में स्टेशन में मौजूद दूसरे किसी शख्स को नुकसान नहीं पहुंचा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news