फिल्म सिटी को लेकर CM योगी से बोले राजपाल: यहां फिल्म सिटी बनी तो मैं 1 रुपये में रहूंगा माली

राजपाल यादव ने कहा, ''आज 36 साल हो गए हैं मुझे अदाकारी में. सपना था कि उत्तर प्रदेश में ऐसी दुनिया बनाई जाए तो कला का संसार हो. इसी के लिए मैं एक मशविरा देना चाहता हूं

फिल्म सिटी को लेकर CM योगी से बोले राजपाल: यहां फिल्म सिटी बनी तो मैं 1 रुपये में रहूंगा माली
फाइल फोटो

नोएडा: सीएम योगी आदित्यनाथ के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान पर मशहूर कलाकार राजपाल यादव ने खुशी जताई है. साथ ही उन्होंने सीएम से पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाने की अपील भी कर दी है. राजपाल यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर सीएम योगी से कहा है कि गोमती नदी के किनारे पर मौजूद पीलीभीत में जल, जंगल, ज़मीन, माहौलियात और सियाहत सबकुछ है.

उन्होंने 36 हजार एकड़ जमीन पर रंग औरा यूनिवर्स बनाने की ख्वाहिश जाहिर की है. राजपाल यादव ने कहा कि वह 11,000 एकड़ में खेल-सिनेमा से जुड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर और 25,000 एकड़ में बच्चों और बुजुर्गों के लिए रंगारंग सफारी बनाने की मांग योगी हुकूमत से करते हैं.

अभिनेता ने कहा कि बचपन से ही उनका पीलीभीत से जुड़ाव रहा है. उत्तर प्रदेश उनकी जायपैदाइश (जन्मभूमि) है. राजपाल यादव ने कहा, ''आज 36 साल हो गए हैं मुझे अदाकारी में. सपना था कि उत्तर प्रदेश में ऐसी दुनिया बनाई जाए तो कला का संसार हो. इसी के लिए मैं एक मशविरा देना चाहता हूं.

फिल्म सिटी वहां होनी चाहिए, जहां जल, जंगल, जमीन, माहौलियात, सियाहत सब एक साथ हों. वहां कला बसती है. जहां अमन रिहाईश करती है, जहां आलूदा (प्रदूषित) माहौल हो. उत्तराखंड के बनबसा से लेकर पीलीभीत के माधोटांडा, गोमती साहिल और लखीमपुर खीरी ही नहीं बल्कि नेपाल बॉर्डर तक जल (पानी), जंगल, जमीन और परिंदों का हैरत अंगाज़ हुजूम है. अगर हुकूमत चाहे तो मैं 111 पैसा लेकर इस फिल्म सिटी का माली बनने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि यहां जन्नत नहीं है लेकिन जन्नत से कम भी नहीं है.''

Zee Salaam LIVE TV