Corona मरीज़ों की मदद के लिए राज्यसभा MP डॉ. सुभाष चंद्रा ने 40 लाख रु का किया तआवुन

राज्यसभा एमपी डॉ सुभाष चंद्रा भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने मेहकमा सेहत को 40 लाख रुपये का तआवुन किया है. 

Corona मरीज़ों की मदद के लिए राज्यसभा MP डॉ. सुभाष चंद्रा ने 40 लाख रु का किया तआवुन
फाइल फोटो...

रोहित कुमार/ हिसार : कोराना वायरस की रोकथाम के लिए मोदी हुकूमत के लॉकडाउन के ऐलान के बाद इक्तेसाती मोर्चे पर इस जंग को मज़बूत करने के मकसद से राजनेता, कार्पोरेट जगत और आम लोग सभी आगे आ रहे हैं. इसी सिम्त (दिशा) में राज्यसभा एमपी डॉ सुभाष चंद्रा भी लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने मेहकमा सेहत को 40 लाख रुपये का तआवुन किया है. 

डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने हिसार के महाराजा अग्रसेन सिविल अस्पताल को MPLAD से 40 लाख रुपये की मदद दी है. इसके लिए उन्होंने हिसार के ADC विवेक पद्म सिंह को बाकायदा ख़त जारी कर कहा कि कोरोना के मद्देनजर यह रक़म जल्द से जल्द मेहकमा सेहत को जारी की जाए. ख़त में डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने 4 वेंटिलेटर के क़याम के लिए 30 लाख रुपये और 10 लाख रुपये की रकम Coronavirus से बचाव वाली चीज़ों के लिए जैसे मॉस्क, सेनेटाइज़र, एयर प्यूरिफायर, पीपीई किट वगैरा के लिए दिए हैं.

इसके अलावा डॉ सुभाष चन्द्रा ने आम लोगों से ये भी गुज़ारिश की है कि कोरोना वायरस से यक-जेहती के साथ ही लड़ा जा सकता है, मेहकमा सेहत के साथ-साथ पुलिस और इंतेज़ामिया के अफसर लगातार आम लोगों की खिदमत में लगे हुए हैं. सभी लोग लॉकडाउन के दिनों में घरों में ही कैद रहें, कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बेहद ज़रूरी है.

दुनिया भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) अपना दायरा बढाता ही जा रहा है और आए दिन इससे मुतास्सिर मरीज़ों की तादाद में मुसलसल इज़ाफा देखने को मिल रहा है. हिंदुस्तान में भी इस वायरस से अब तक 650 के क़रीब लोग मुतास्सिर और 13 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Zee Salaam Live TV