मायावती के वोट बैंक में इस तरह सेंध मारेंगे केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawle, किया यह ऐलान

एक खबर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री आठवले ने बताया कि यात्रा मकसद सिर्फ राज्य के अनुसूचित जाती के लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से उनके लिए किए गए कामों से आगाह कराना है. 

मायावती के वोट बैंक में इस तरह सेंध मारेंगे केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawle, किया यह ऐलान
File Photo

नई दिल्ली: अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से ब्रह्मणों को साधने में लगी पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) को भाजपा की सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) बहुजनों को भाजपा की तरफ करने में लग गई है. RPI प्रमुख रामदास आठवले (Ramdas Aathwale) ने कहा है कि उनकी पार्टी प्रदेश भर में बहुजन कल्याण यात्रा निकालने का ऐलान किया है. 

RPI की तरफ से कहा गया है कि उनका पार्टी 26 सितंबर से प्रदेश भर में बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी. यह यात्रा 26 सितंबर से गाजियाबाद से शुरू होगी और 26 नवंबर यानी संविधान दिवस के दिन राजधानी लखनऊ में खत्म होगी. 

यह भी पढ़ें: सपा के साथ गठबंधन को लेकर AIMIM ने रखी बड़ी शर्त, कहा- मुस्लिम विधायक को बनाएं डिप्टी CM

एक खबर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री आठवले ने बताया कि यात्रा मकसद सिर्फ राज्य के अनुसूचित जाती के लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की तरफ से उनके लिए किए गए कामों से आगाह कराना है. इसके अलावा लोगों को यह बताना है कि उन पार्टियों से मोहतात रहें जो सत्ता में आने के लिए उनके हित की बात करती हैं लेकिन सरकार में आने के बाद उनके लिए कोई काम नहीं करतीं. 

ZEE SALAAM LIVE TV