बांद्रा स्टेशन पर लगी भीड़ को देखकर नाराज़ हुईं रंगोली चंदेल, कही यह बात
Advertisement

बांद्रा स्टेशन पर लगी भीड़ को देखकर नाराज़ हुईं रंगोली चंदेल, कही यह बात

मुबंई के रेलवे स्टेशन पर जमा हुई भीड़ को देखकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल को आया गुस्सा, किया ट्वीट

 

बांद्रा स्टेशन पर लगी भीड़ को देखकर नाराज़ हुईं रंगोली चंदेल, कही यह बात

नई दिल्ली : कोरोना से हिंदुस्तान को सिक्योर करने के लिए वज़ीरे आज़म मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया. सोशल मीडिया में फैली एक अफवाह के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन में दूसरी रियासतों से आए मज़दूरों की भीड़ लग गई. भीड़ को हटाने के लिए मुंबई पुलिस को लाठी चार्ज का सहारा लेना पड़ा.जिसके बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन सामने आया और जमा भीड़ की तस्वीरों को देख रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने मुतनाज़ा बयान दिया .

 नाराज़ रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) से अपील करते हुए लिखा कि ''जो लोग खुद मरना चाहते हैं, प्लीज़ उन्हें ना रोकें, लेकिन किसी भी हालात में इन लोगों को वायरस को दूसरे रियासतों तक ना ले जाने दें.बता दें कि रंगोली चंदेल अकसर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा का सबब बनी रहती हैं.

इससे पहले भी उन्होंने बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर तंज कसा था. दरअसल, अनुराग कश्यप ने 5 अप्रैल को 9 मिनट के लिए दीया जलाने को लेकर ट्वीट किया था, 'उनका एक सवाल था. मोमबत्ती और दिया कहां मिलेगा..?दवा की दुकान पर या फिर राशन या सब्जी की दुकान पर? क्या ये भी जरूरी समान में आता है? और नहीं मिले तो क्या ये दुनिया जला सकता हूं? माचिस है मेरे पास.'

जिसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल  (Rangoli Chandel) ने अनुराग कश्यप की जमकर क्लास लगा डाली थी.उन्होंने कहा कि वह दुनिया तो नहीं लेकिन खुद को जला सकते हैं।

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news