रविशंकर प्रसाद ने खुद को किया आईसोलेट, वज़ीरे दाखिला अमित शाह से की थी मुलाकात

अमित शाह ने ट्वीट करके जब ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं तब उन्होंने उन लोगों से भी जांच कराने और आइसोलेट होने की गुज़ारिश की थी जिन्होंने हाल ही में उनसे मुलाकात की थी,

रविशंकर प्रसाद ने खुद को किया आईसोलेट, वज़ीरे दाखिला अमित शाह से की थी मुलाकात
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: इतवार के रोज़ वज़ीरे दाखिला अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के बाद वज़ीरे कानून रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने भी खुद को आईसोलेट कर लिया है. हालांकि रविशंकर प्रसाद को किसी तरह के की अलामात नहीं हैं बल्कि उन्होंने एहतियातन ये कदम उठाया है क्योंकि उनकी हफ्ते के रोज़ वज़ीरे दाखिला अमित शाह से मुलाकात हुई थी.  

अमित शाह ने ट्वीट करके जब ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं तब उन्होंने उन लोगों से भी जांच कराने और आइसोलेट होने की गुज़ारिश की थी जिन्होंने हाल ही में उनसे मुलाकात की थी, जिसके कई लीडरों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इस फहरिस्त में अब मरकज़ी वज़ीर रविशंकर प्रसाद का नाम भी शामिल हो गया है. रविशंकर प्रसाद ने मेडिकल प्रोटोकॉल के तहत खुद को सेल्फ़ आइसोलेट किया है.

मरकज़ी वजीरे दाखिला अमित शाह के अलावा मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह, उत्तर प्रदेश भाजपा सद्र स्वतंत्र सिंह, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा और पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम भी कोविड पॉज़िटिव पाए जा चुके हैं. इन सभी के राब्तें में आए लोगों की सेहत की जानकारियां जुटाई जा रही हैं और सभी से सेल्फ आइसोलेशन की अपील की गई है.

वज़ारते सेहत के ज़रिए जारी किए के मुताबिक एक दिन में 52,972 नए मामले आने के बाद कुल मरीज़ों की तादाद 18,03,696 पहुंच गई है. जिनमें से 1,186,203  लोग ऐसे हैं जो ठीक हो गए हैं और अस्पताल से छुट्टी करके अपने घर चले गए हैं. जिसके बाद एक्टिव मरीज़ों की तादाद 5,79,357 रह गई है. वहीं अगर मरने वालों की बात करें तो कुल मरने वालों की तादाद बढ़कर 38,135 पहुंच गई है. 

Zee Salaam Live TV