जम्मू के कई इलाके रेड ज़ोन ऐलान, सभी के होंगे रैपिड टेस्ट, इंकार करने पर दर्ज होगी FIR
Advertisement

जम्मू के कई इलाके रेड ज़ोन ऐलान, सभी के होंगे रैपिड टेस्ट, इंकार करने पर दर्ज होगी FIR

इंतेज़ामिया की तरफ से लोगों को हिदायत दी गई है कि वह हुकूमत की एडवाइजरी को मानें. जो लोग एडवाइजरी पर अमल नहीं करेंगे उनके साथ सख्त करवाई की जाएगी. 

फाइल फोटो

जम्मू/जतिंद्र नूरा: कोरोना वायरस के चलते एक बार फिर जम्मू शहर और जम्मू के बाहर के इलाके को रेड जोन ऐलान कर दिया गया है. इसके चलते लोगों पर सख्ती की जा रही है. जम्मू के जिन इलाकों को रेड ज़ोन ऐलान कि गया है वहां पर रैपिड टेस्ट के काउंटर लगाए जा रहे हैं. साथ ही अगर कोई शख्स कोरोना टेस्ट नहीं करवाता है तो उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जाएगी.

इंतेज़ामिया की तरफ से लोगों को हिदायत दी गई है कि वह हुकूमत की एडवाइजरी को मानें. जो लोग एडवाइजरी पर अमल नहीं करेंगे उनके साथ सख्त करवाई की जाएगी. इसके अलावा जम्मू की सबसे बड़ी मार्केट वेयर हाउस और कनक मंडी मार्केट को दो दिन के लिए बन्द रखा जाएगा.

अगर जम्मू रेड जोन की बात करें तो जम्मू मुठी कैंप, राम विहार जानीपुर, राजीव नगर नरवाल, छन्नी रामा, न्यू प्लाट, पूँछ हाउस, आरएस पुरा, पुरखु कैंप बस्ती के इलाकों में जम्मू डीसी के ज़रिए रेड ज़ोन करार देकर लोगों की आवाजाही के लिए बंद कर दिया गया. जगह-जगह पर पुलिस को तैनात किया गया है हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ कोविड के रैपिड टेस्ट किया जा रहे है.

टेस्ट के दौरान लोगों को थोड़ी मुश्किल भी आ रही है लोगों का कहना है हमें हमारे टेस्ट की रिपोर्ट दी जानी चाहिए लेकिन हमें कोई रिपोर्ट नहीं दी जा रही है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news