रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन की पूछताछ जारी, आज हो सकती है गिरफ्तारी

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत की मौत से मुतअल्लिक ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की आज गिरफ्तारी हो सकती है. रिया के भाई शोविक को सनीचर को NCB ने हिरासत में लिया था. 

रिया चक्रवर्ती से तीसरे दिन की पूछताछ जारी, आज हो सकती है गिरफ्तारी

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में मुल्ज़िम रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी है. इतवार और पीर को हुई पूछताछ के बाद अब आज तीसरे दिन भी पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती को NCB ने बुलाया है. 10.35 मिनट पर रिया NCB दफ्तर पहुंच चुकी हैं. 

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुशांत की मौत से मुतअल्लिक ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की आज गिरफ्तारी हो सकती है. रिया के भाई शोविक को सनीचर को NCB ने हिरासत में लिया था. वहीं अब आज रिया की गिरफ्तारी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि पीर के रोज़ रिया शाम को NCB की पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन से निकलकर अपने घर पहुंची. गुज़िश्ता रोज़ लगातार दूसरे दिन एनसीबी के अफसरों ने रिया चकवर्ती को पूछताछ के लिए तलब किया था. जहां लगातार एनसीबी के अफसरों के ज़रिए लगातार 8 घंटे के मैराथन पूछताछ के बाद रिया एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलीं, जिसे बाद माना जा रहा था कि रिया सीधे अपने घर पर जाएंगी, लेकिन एनसीबी दफ्तर से निकले के बाद रिया सीधे बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची, जहां उन्होंने प्रियंका सिंह (सुशांत सिंह राजपूत की बहन) के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. 

Zee Salaam LIVE TV