पटना: योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर सियासी बवाल, RJD बोली- नफरत फैलाने आ रहे

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अज़ीम लीडर और उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ के बिहार में जलसे पर सियासी बयान सामने आया है. राष्ट्रीय जनता दल ने योगी आदित्यनाथ को बिहार में सभा करने पर कहा है कि वो बिहार आएंगे और फसाद बढ़ाएंगे.

पटना: योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर सियासी बवाल, RJD बोली- नफरत फैलाने आ रहे

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अज़ीम लीडर और उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ के बिहार में जलसे पर सियासी बयान सामने आया है. राष्ट्रीय जनता दल ने योगी आदित्यनाथ को बिहार में सभा करने पर कहा है कि वो बिहार आएंगे और फसाद बढ़ाएंगे.

गया में योगी आदित्यनाथ के इजलास होना है. उनके इजलास पर हमला बोलते हुए राष्ट्रीय जनता दल के लीडर शिवानंद तिवारी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में हुकूमत का क्या हाल है. इंतेजामिया लोगों के साथ मारपीट रही है. लड़कियों की इज्ज़त लूटी जा रही है. शिवानंद तिवारी ने कहा है कि वो बिहार आएंगे और यहां का माहौल बिगाड़ेंगे. योगी का लिबास बेशक गेरुआ है लेकिन मन में नफरत है. वो आग उगलने आ रहे हैं. वो यहां कोई नई बात नही करने आ रहें है. वो क्या नहीं किए हैं. गोरखपुर में उन पर फिराका वाराना दंगे भड़काने का मुकदमा दर्ज है. वो नफ़रत फैलाने के लिए आ रहे हैं.

वहीं, आरजेडी के इस हमले पर भारतीय जनता पार्टी ने सफाई दी है. भारतीय जनता पार्टी के तरजुमान अजीत चौधरी ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ बिहार में लोगों में अवामी बेदारी के लिए पहुंच रहे हैं. वो गया में लोगो को बेदार करेंगे. शहरियत तरमीमी कानून पर लोगो को बेदार करेंगे. उनके इजलास इंतेखाबी नहीं है. अजीत चौधरी ने अपोज़ीशन के इल्ज़ाम पर कहा है कि यहां का माहौल अपोज़ीशन बिगाड़ने की कोशिश करती है. कांग्रेस और आरजेडी दोनों जमाअतें यहां लोगों को भड़का रही हैं.