दर्दनाक सड़क हादसा: कार और वैन पर पलटा ओवर लोड ट्रक, 13 की मौत, 18 जख्मी
Advertisement

दर्दनाक सड़क हादसा: कार और वैन पर पलटा ओवर लोड ट्रक, 13 की मौत, 18 जख्मी

हादसे के शिकार लोगों को धूपगुड़ी और जलपाईगुड़ी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और इंतेज़ामिया ने क्रेन और एंबुलेंस का इंतजाम किया.

दर्दनाक सड़क हादसा: कार और वैन पर पलटा ओवर लोड ट्रक, 13 की मौत, 18 जख्मी

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक ओवरलोडेड ट्रक एक कार और मैजिक वैन पर पलट गया था. जिसके नतीजे में 13 लोगों की मौत हो गई और 18 लोग शदीद तौर पर ज़ख्मी हो गए. फिलहाल लो विजिबिलिटी को दुर्घटना की वजह माना जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: मुस्लिम लड़की ने राम मंदिर के लिए दिया 11000 का चेक, हाथ पर बनवाया भगवान राम का टैटू

हादसे के शिकार लोगों को धूपगुड़ी और जलपाईगुड़ी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और इंतेज़ामिया ने क्रेन और एंबुलेंस का इंतजाम किया. सही समय पर इलाज मिलने से कुछ ज़ख्मियों की जान बच गई. 

यह भी पढ़ें: ट्रम्प के ऐसे फैसले जिनपर हुआ जमकर विवाद, हर दिन बोले 12 झूठ, पढ़ें पूरी खबर

West Bengal के जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक ट्रक जिसका नंबर WB61A/2492 था. नेशनल हाइवे NH31D पर मयनातली के रास्ते कहीं जा रहा था. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ट्रक चालक ने अपने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की. तभी गलत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गाड़ियां उससे टकरा गईं. एक साथ कई गाड़ियां टकराने से मरने वालों की तादाद बढ़ गई. वहीं लोगों का कहना है कि ट्रक का ओवरलोड होना भी हादसे की वजह हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: पति को दिया तलाक और 21 साल के सौतेले बेटे से कर ली शादी, कम उम्र दिखने के लिए यह काम

पुलिस ने बताया कि रात नौ बजकर पांच मिनट पर हुए हादसे की खबर मिलते ही सभी को अस्पताल पहुंचाने पर फोकस किया. वहीं अस्पताल ज़राए के मुताबिक मरने वालों में दो पुरुष, छह महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया गया है. जानकारी के मुताबिक ट्रैफिक सामान्य हो गया है. वहीं ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढें: शिवराज सरकार ने मानी अमिताभ बच्चन की गुज़ारिश, इस तरह मिले पति-पत्नी

यह भी पढ़ें: 8 माह के बेटे को बीच सड़क में कुल्हाड़ी से काटकर बोली मां- यह बकरा था, जिसका था उसने ले लिया

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news