Rohit Sharma Angry: रिपोर्टर के किस सवाल से नाराज हो गए रोहित शर्मा? बांग्लादेश से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2280197

Rohit Sharma Angry: रिपोर्टर के किस सवाल से नाराज हो गए रोहित शर्मा? बांग्लादेश से जुड़ा है मामला

Rohit Sharma Angry: इंडिया बनाम बांग्लादेश के बाद रोहित शर्मा नाराज होते दिखाई दिए. दरअसल एक रिपोर्टर के सवाल पर वह गुस्सा हो गए और कहा कि ऐसा सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए.

Rohit Sharma Angry: रिपोर्टर के किस सवाल से नाराज हो गए रोहित शर्मा? बांग्लादेश से जुड़ा है मामला

Rohit Sharma Angry: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को न्यूयॉर्क में भारत बनाम आयरलैंड टी20 विश्व कप मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल पर नाराज़ हो गए. रोहित, जो सभी सवालों का धैर्यपूर्वक जवाब दे रहे थे, उस समय चिढ़ गए जब एक भारतीय पत्रकार ने 1 जून को नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के प्रैक्टिस मैच के दौरान पिच पर आक्रमण करने वाले गेंदबाज़ के बारे में उनकी राय पूछी.

रिपोर्टर ने क्या पूछा था सवाल?

रिपोर्टर ने पत्रकार से सवाल पूछा था कि प्रैक्टिस मैच के दौरान एक प्रशंसक अचानक मैदान पर आ गया था. जिस तरह से सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ा, आप उससे शांत रहने का अनुरोध कर रहे थे। क्या आप हमें उस समय की भावना के बारे में बता सकते हैं?"

क्या बोले रोहित शर्मा?

रोहित ने अपनी निराशा जाहिर करते हुए रिपोर्टर को बताया कि सवाल इसलिए नहीं था क्योंकि ऐसी घटनाओं को बढ़ावा नहीं दिया जाना चाहिए. रोहित ने कहा, "सबसे पहले तो मैं बोलूंगा कि कोई भी ऐसे ग्राउंड में घुसपैठ न करे. ये सही नहीं है और ये सवाल भी सही नहीं था, क्योंकि हम इस बात को बढ़ावा नहीं देना चाहते कि कौन दौड़कर ग्राउंड में आ रहा है."

क्या है पूरा मामला?

प्रैक्टिस मैच के दौरान, न्यूयॉर्क के एकदम नए स्टेडियम में एक दर्शक रोहित से मिलने के लिए सुरक्षा घेरे को तोड़कर अंदर घुस आया. यह बांग्लादेश का पीछा करने के दौरान हुआ. प्रशंसक भारतीय कप्तान को गले लगाने में सफल रहा, लेकिन दो पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़कर हथकड़ी लगा दी, जिसके दौरान रोहित ने सुरक्षाकर्मियों से प्रशंसक के साथ नरमी से पेश आने और उसे चोट न पहुंचाने की गुजारिश की.

रोहित ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है, इसी तरह बाहर के लोगों की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है. हम क्रिकेट खेल रहे हैं, हां, लेकिन बाहर बैठे लोगों के लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि हर देश के लिए नियम और कानून हैं. उनका पालन करना और उन्हें समझना बहुत महत्वपूर्ण है. तो, मैं बस इतना ही कह सकता हूँ. अब, मैं और क्या कह सकता हूँ?

रोहित बोले नियमों को समझें

रोहित ने आगे कहा, "देखिए, भारत और यहां के नियम अलग-अलग हैं. इसलिए नियमों को समझें, क्या है और क्या नहीं. मैच देखिए, उन्होंने इतना अच्छा स्टेडियम बनाया है. आप आराम से मैच देख सकते हैं. मुझे लगता है कि मैदान पर दौड़ने की जरूरत नहीं है, ये सब करने की जरूरत नहीं है."

Trending news