Ind Vs WI: क्लीन स्वीप करने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान, नए खिलाड़ियों को लेकर कही यह बात
Advertisement

Ind Vs WI: क्लीन स्वीप करने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान, नए खिलाड़ियों को लेकर कही यह बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में 3-0 से शानदार क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि वह नतीजे से बहुत खुश हैं और नए खिलाड़ियों को टीम को संकट से निकालते देखकर अच्छा लगा.

File Photo

कोलकाता: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में 3-0 से शानदार क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को कहा कि वह नतीजे से बहुत खुश हैं और नए खिलाड़ियों को टीम को संकट से निकालते देखकर अच्छा लगा. ईडन गार्डन्स में तीन मैचों की सीरीज में सूर्यकुमार यादव (31 में 65 रन) और वेंकटेश अय्यर (19 में 35 रन) की तूफानी पारियां खेलीं. उनकी गेंदबाजी की बदौलत भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 में 17 रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया.

शर्मा ने मैच के बाद की बातचीत में कहा, "सीरीज़ से खुश हूं. हमें वह सब कुछ मिला जो हम चाहते थे. हम समझते हैं कि हम एक टीम के तौर पर बहुत नौजवान हैं. हम अभी भी एक अच्छी चेज करने वाली टीम हैं, लेकिन बहुत सारे खिलाड़ी गायब हैं. इसलिए हम चाहते थे कि लोग समझें कि कैसे दबाव की हालत में बल्लेबाजी करनी पड़ी. नए खिलाड़ियों को मुश्किल हालात से टीम को उबारते हुए देखकर अच्छा लगा. एक ग्रुप के तौर पर अच्छा संकेत है और गर्व की बात है."

IPS Khalid Quaiser Exclusive: मां-बाप और बच्चों के दरमियान क्यों बढ़ता जा रहा है फासला, क्या है उसका हल?

कप्तान ने वनडे और टी20 सीरीज दोनों में असरदार प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों की भी तारीफ की. शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कार्यभार प्रबंधन के महत्व पर भी प्रकाश डाला. उन्होंने कहा, "कुछ लोग श्रीलंका सीरीज से चूक गए, क्योंकि हम उन्हें तरोताजा रखना चाहते हैं, लेकिन हमारे दिमाग में विश्व कप है और हम लोगों के लिए खेल को समय देने की कोशिश कर रहे हैं. श्रीलंका एक अलग चुनौती होगी. देखना है कि हम एक टीम के रूप में क्या कर सकते हैं."

Indian T20 Squad for Sri Lanka: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव और अवेश खान.

Watch Viral Video

Trending news