डिप्टी CM और सूबाई सद्र के ओहदे से हटाने के बाद सचिन पायलट ने दिया ये बयान

सचिन पायलट को सूबाई कांग्रेस के ओहदे से हटाए जाने के बाद अब उनकी जगह पर गोविंद सिंह डोटासरा सीकर को राजस्थान कांग्रेस का नया सद्र मुकर्रर किया गया है.

डिप्टी CM और सूबाई सद्र के ओहदे से हटाने के बाद सचिन पायलट ने दिया ये बयान
फाइल फोटो

जयपुर: राजस्थान में सियासी नाटक बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस पार्टी के ज़रिए सचिन पायलट को राजस्थान डिप्टी चीफ मिनिस्टर और सूबाई कांग्रेस सद्र के ओहदे से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट का बयान सामने आया है. पायलट ने एक ट्वीट के ज़रिये अपना जवाब देते हुआ लिखा कि सत्य (सच) परेशान किया जा सकता है, पराजित (शिकस्त) नहीं. अपने इस ट्वीट के कुछ देर बाद ही पायलट ने अपनी ट्वीट प्रोफाइल से कांग्रेस का नाम भी हटा लिया है. इससे पहले उनकी ट्वीटर प्रोफाइल पर डिप्टी चीफ मिनिस्टर राजस्थान और सूबाई कांग्रेस सद्र लिखा हुआ था.

बता दें कि राजस्थान में सियासी बोहरान के बीच कांग्रेस ने बड़ी फैसला लेते हुए राजस्थान के नायब वज़ीरे आला और राजस्थान कांग्रेस के सूबाई सद्र ओहदे से हटा दिया गया है साथ ही वज़ीर विश्वेंद्र सिंह और रमेश मीणा को भी काबीना से बर्खास्त कर दिए गए हैं. 

सचिन पायलट को सूबाई कांग्रेस के ओहदे से हटाए जाने के बाद अब उनकी जगह पर गोविंद सिंह डोटासरा सीकर को राजस्थान कांग्रेस का नया सद्र मुकर्रर किया गया है. इसके अलावा विधायक गणेश घोघरा को यूथ कांग्रेस का सद्र मुंतखब किया गया है. वहीं हेम सिंह शेखावत सेवादल के नए रियासती चीफ मुंतज़ि (State Chief Organizer) होंगे. 

Zee Salaam LIVE TV