दफ्तर में लटकी मिली सरकारी मुलाज़िम की लाश, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना से लग रहा है डर
Advertisement

दफ्तर में लटकी मिली सरकारी मुलाज़िम की लाश, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना से लग रहा है डर

मग़रिबी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक सरकारी मुलाज़िम की मुश्तबा हालत में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मुलाज़िम ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

फाइल फोटो...

सहारनपुर: मग़रिबी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) में एक सरकारी मुलाज़िम की मुश्तबा हालत में मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक मुलाज़िम ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिस पर मुलाज़िम की जानिब से लिखा गया है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) से डर लग रहा है. वारदात सहारनपुर के नकुड़ कस्बे की है. जहां 38 साला इस शख्स की लाश दफ्तर में फांसी के फंदे से लटकी मिली है. मुलाज़िम का नाम आदेश सैनी है, जो गन्ना विकास परिषद कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात था.

कार्यालय के पास में ही रहने वाले शख्स ने बताया कि हर रोज़ दफ्तर शाम पांच बंद हो जाता था लेकिन बुध को दफ्तर रात आठ बजे तक खुला हुआ था. जब दफ्तर में जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई. आदेश सैनी की लाश फंदे पर लटकी हुई थी. वारदात की इत्तेला पुलिस को दी गई. जिसके बाद लाश को नीचे उतारा गया.

नकुड़ इंस्पेक्टर सुशील सैनी के मुताबिक शख्स के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि 'मुझे कोरोना से डर लगा रहा है, मैं इस दुनिया से जा रहा हूं मेरे मरने के बाद मेरे सभी तरह के फंड मेरी एहलिया को दे दिए जाएं.' सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है.
परिवार वालों से की गई पूछताछ की बुनियाद पर पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि आदेश गुज़िश्ता कई दिनों से परेशान था और उसका इलाज भी चल रहा था.

Trending news