सपा के उम्मीदवार दूरबीन से कर रहे हैं EVM की निगरानी, 8-8 घंटे की बनाई 3 शिफ्ट
Advertisement

सपा के उम्मीदवार दूरबीन से कर रहे हैं EVM की निगरानी, 8-8 घंटे की बनाई 3 शिफ्ट

मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से कर रहे हैं EVM की निगरानी.

YOGESH VERMA

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 10 मार्च को सामने आएगा. लेकिन इससे पहले मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं. योगेश वर्मा दूरबीन से छत और आसपास के इलाकों पर अपनी नजर बनाये हुए हैं.

योगेश वर्मा ने कहा कि जहाँ जहाँ EVM रखी गई हैं वहां हम दूरबीन से नज़र रख रहे हैं कि यहां किसी भी तरह की कोई गतिविधि तो नहीं हो रही. दूरबीन से छत और आसपास के पूरे इलाके पर हम अपनी पूरी नज़र बनाए हुए हैं. योगेश वर्मा ने आगे कहा कि हमने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर 8-8 घंटे की 3 शिफ्ट बनाई है जो पूरी तरह से EVM पर नज़र बनाए हुए हैं इसके अलावा आसपास के इलाके पर नज़र रखने के लिए हमने एक अलग से टीम बनाई है. आपको बता दें कि योगेश वर्मा ने युपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया था. उस वक्त अखिलेश यादव ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि ये बहुत खुशी की बात है कि बड़ी संख्या में लोग समाजवादी पार्टी में शामिल  हो रहे हैं.

 यह भी पढ़े:LIVE Update Exit Polls 2022: जानिए क्या है पांचों राज्यों का हाल, UP में दौड़ेगी 'साइकल' या खिलेगा 'कमल'

अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जनता इस बार डबल इंजन की सरकार को उत्तरप्रदेश से उखाड़ फेकेंगी और इस बार समाजवादी पार्टी कम से कम 300 सीटें लेकर युपी में सरकार बनाएंगी. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीटर पर लिखा कि सातवें और आखिरी चरण में समाजवादी पार्टी और गठबंधन की जीत को बहुत आगे ले जाने के लिए सभी मतदाताओं और खासकर युवाओं का बहुत-बहुत आभार! इससे पहले भी लगातार अखिलेश यादव उत्तरप्रदेश चुनावों में सपा की जीत का दावा कर चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी भी लगातार अपनी जीत का दावा कर रही है तो ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर 10 मार्च को कौन उत्तरप्रदेश में सरकार बनाता है.

Zee Salaam Video

Trending news