Tokyo Olympics: एक और मेडल की उम्मीद खत्म, Sania Mirza और Ankita Raina ने किया निराश
Advertisement

Tokyo Olympics: एक और मेडल की उम्मीद खत्म, Sania Mirza और Ankita Raina ने किया निराश

सानिया (Sania Mirza) और अंकिता (Ankita Raina) की जोड़ी को पहले राउंड युक्रेन (Ukraine) की महिला जोड़ी के हाथों हार मिली है.

File Photo

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक्स (Tokyo Olympics) में एक और मेडल की उम्मीद खत्म हो गई है. दरअसल भारत की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और अंकिता रैना (Ankita Raina) की जोड़ी को पहले ही राउंड में करारी हार का सामना करना पड़ा है. सानिया और अंकिता की जोड़ी को पहले राउंड युक्रेन (Ukraine) की महिला जोड़ी के हाथों हार मिली है.

सानिया और अंकिता ने पहला सेट 6 . 0 से जीतकर शानदार शुरूआत की लेकिन अगले दो सेट में लय कायम नहीं रख सकी. भारतीय जोड़ी करीब डेढ़ घंटे तक चला यह मुकाबला 6 . 0, 7 . 6, 10 . 8 से हार गई. 

यह भी पढ़ें: जल्द मिलेगा भारत को एक और मेडल! PV Sindhu ने सिर्फ 29 मिनट में जीता पहले मुकाबला

टेनिस के महिला डबल्स में सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की नाकामी टोक्यो ओलिंपिक के तीसरे दिन में भारत का दूसरा बेहद मायूसकुन प्रदर्शन रहा. इससे पहले महिलाओं के 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में भारत फाइनल में जगह नहीं बना सका था. हालांकि, बैडमिंटन और रोइंग से अब तक अच्छी खबर सामने आई है, जहां पीवी सिंधु और भारतीय रोवर्स ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर मेडल की उम्मीद जिंदा रखी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news