संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलती थीं इंदिरा गांधी

  अपने बयानात को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले शिव सेना लीडर संजय राउत ने इंदिरा गाँधी को लेकर बडा बयान दिया है .राउत ने दावा किया है एक दौर था जब दाऊद इब्राहीम, छौटा शकील और शरद शेट्टी मंबई के पुलिस कमिश्नर को तय करते थे, उनके नाम वो तय करते थे. 

संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलती थीं इंदिरा गांधी

महाराष्ट्र:  अपने बयानात को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले शिव सेना लीडर संजय राउत ने इंदिरा गाँधी को लेकर बडा बयान दिया है .राउत ने दावा किया है एक दौर था जब दाऊद इब्राहीम, छौटा शकील और शरद शेट्टी मंबई के पुलिस कमिश्नर को तय करते थे, उनके नाम वो तय करते थे. 

संजय राउत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि साबिक वज़ीरे आज़म इंदिरा गांधी करीम लाला से मिलने मुंबई आया करती थी. जब दाऊद इब्राहीम, छौटा शकील और शरद शेट्टी मुंबई के पुलिस कमिश्नर तय किया करते थे . इतना ही नही वो यह भी तय करते थे कि हूकूमत की वज़ारत में कौन बेठेगा, हमने अंडरवर्ल्ड का वो दौर देखा है लेकिन अब वो यहाँ सिर्फ चिल्लर हैं. हालांकि एंकर ने उनसे इसका सबूत मांगा तो शिव सेना लीडर संजय राउत आना-कानी करते नज़र आये.

उनके इस बयान के बाद कांग्रेसी लीडर संजय निरूपम ने संजय रावत पर तंज कसते हुये कहा कि बेहतर होगा कि शिवसेना के मि.शायर दूसरों की हल्की-फुल्की शायरी सुनाकर महाराष्ट्र का मनोरंजन करते रहें। साबिक वज़ीरे आज़म इंदिरा गांधी जी के खिलाफ गल्त तशहीर करेंगे तो उन्हें पछताना पड़ेगा. संजय निरूपम ने राउत को अपना बयान वापस लेने को कहा है.